biggboss jungle theme : कलर्स पर बिगबॉस का जंगल थीम,
मनोरंजन| नया इंडिया| biggboss jungle theme : कलर्स पर बिगबॉस का जंगल थीम,

बिग बॉस 15: OTT के बाद सलमान लेकर आ रहे है कलर्स पर बिगबॉस का जंगल थीम, देखें कंटेस्टेंट, थीम और प्रसारण का समय,

बिग बॉस एक और सीज़न के लिए हमारी स्क्रीन पर लौट रहा है। जो उदार व्यक्तित्वों के एक समूह का अनुसरण करता है जो नियमित रूप से बेदखली पर बीबी के घर में रहने के लिए लड़ेंगे और ट्रॉफी और नकद पुरस्कार जीतने के लिए प्रतियोगिता के अंत तक पहुंचने की उम्मीद करेंगे। लेकिन कुछ बड़े प्रारूप परिवर्तन बिग बॉस 15 को एक अलग तरह का खेल बना सकते हैं। कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो के निर्माताओं ने हाल ही में सीजन की “जंगल” थीम को फिट करने के लिए ट्विस्ट के एक नए सेट का खुलासा किया, जो 11 वीं बार होस्ट के रूप में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की वापसी का प्रतीक है।यह देखते हुए कि बिग बॉस के 15वें संस्करण के बारे में पहले ही बहुत सारी जानकारी सामने आ चुकी है। 2 अक्टूबर से, बिग बॉस 15 सोमवार-शुक्रवार को कलर्स पर रात 10:30 बजे और सप्ताहांत पर रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। ( biggboss jungle theme )

also read: पैंट पहनना भूल गईं Jacqueline Fernandez

बिगबॉस: थीम

हर साल बिग बॉस के घर में एक थीम होती है जो आमतौर पर ट्विस्ट से जुड़ी होती है। उदाहरण के लिए सीजन 14 सबसे हाल के सीज़न में सभी-सेलिब्रिटी प्रतियोगियों की विशेषता है। एक ‘अब पलटेगा सीन’ अवधारणा का पालन किया, जिसमें बिग बॉस हर बार घरवालों को लगता था कि वे सुरक्षित हैं। इस साल मेकर्स ने जंगल कॉन्सेप्ट को अपनाया है। मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले प्रतियोगियों से जंगल में रहने की उम्मीद की जाती है। ऐसा लगता है कि उन्हें हर सुख-सुविधा के लिए संघर्ष और संघर्ष करना होगा। कलर्स टीवी द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जारी किए गए हालिया प्रोमो में सलमान खान ने एक “पागल” और “बड़ा” सीजन का वादा किया था।

बिगबॉस : संभावित ट्विस्ट

एक और बात जो कथित तौर पर इस सीजन में बिग बॉस के बारे में अलग होने वाली है, वह यह है कि प्रतियोगियों के टीमों में विभाजित होने की सबसे अधिक संभावना है। जैसा कि हम जानते हैं कि बिग बॉस एक व्यक्तिगत खेल है। हालाँकि ऐसे गठबंधन हैं जो पूरे खेल में बनते हैं, यह प्रतियोगी हैं जो चुनते हैं और चुनते हैं कि वे किसके साथ योजना बनाना और साजिश करना चाहते हैं। अगर प्रोडक्शन टीम द्वारा टीमों को चुना जाता है या यादृच्छिक ड्रॉ पर- चीजें उलटी हो सकती हैं। कलर्स टीवी के एक हालिया ट्वीट के अनुसार बिग बॉस की पूर्व विजेता रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी और गौहर खान बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तीन खूबसूरत महिलाएं कथित तौर पर जंगल की थीम पर फिट बैठते हुए अपने-अपने कबीले के साथ एंट्री करेंगी। पिछले साल गौहर ने हिना खान और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बतौर सीनियर घर में एंट्री की थी।

बिगबॉस : प्रतियोगी ( biggboss jungle theme )

पुष्टि किए गए प्रतियोगियों की सूची अभी तक निर्माताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं की गई है। बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले पुष्टिकृत गृहिणी बन गए हैं। बिग बॉस ओटीटी के समापन के दौरान करण जौहर ने घरवालों को एक मौका दिया था। एक ब्रीफकेस उठाओ, जिसे बिग बॉस 15 के घर में सीधे प्रवेश करने का अवसर मिला। प्रतीक ने ब्रीफकेस उठाया और सलमान खान के शो में अपनी जगह पक्की कर ली। बिग बॉस ओटीटी जीतने वाली दिव्या अग्रवाल को भी बिग बॉस 15 के लिए कॉल आने की उम्मीद है। निशांत भट और शमिता शेट्टी, जिन्हें बिग बॉस के डिजिटल संस्करण की पहली और दूसरी रनर अप घोषित किया गया था। को भी कथित तौर पर किया गया है। 15वें सीजन के लिए संपर्क किया। इस बीच, बरखा बिष्ट, शिवांगी जोशी, निधि भानुशाली, करण कुंद्रा, मोहसीन खान, अमित टंडन और तेजस्वी प्रकाश जैसे लोकप्रिय चेहरों के बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने की अफवाह है। हालांकि, इन नामों पर पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है।  ( nbiggboss jungle theme )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
निर्वाचित प्रतिनिधि के रूप में नरेंद्र मोदी के जीवन के 20 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में ‘मोदी वैन’ को हरी झंडी दिखाएंगे अमित शाह
निर्वाचित प्रतिनिधि के रूप में नरेंद्र मोदी के जीवन के 20 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में ‘मोदी वैन’ को हरी झंडी दिखाएंगे अमित शाह