मनोरंजन

बिगबॉस के घर में कुछ तूफानी करने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी यह एक्ट्रेस, अपने कपड़ों को लेकर रहती है चर्चा में..

Share
बिगबॉस के घर में कुछ तूफानी करने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी यह एक्ट्रेस, अपने कपड़ों को लेकर रहती है चर्चा में..
बिगबॉस का OTT सीजन चल रहा है जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे है। बिगबॉस का OTT के संडे के वार में करण जौहर ने ऐलान किया था कि इस वीकेंड में घर से कोई भी सदस्य बेघर नहीं होगा। लेकिन इसके साथ ही करण ने आने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्री का हिंट भी दिया। उन्होंने इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं दी थी कि बतौर कंटेस्टेंट्स किसकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। लेकिन अब खुलासा हो गया है कि शो में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा ( biggboss wild card entry ) बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी। ये खुलासा खुद निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किया है। also read: बिना Virat Kohli टीम RCB पहुंची UAE IPL 2021

एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट के जरिए खुद इसका खुलासा किया है। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरे शेयर की हैं। निया शर्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि चलो कुछ तूफानी करते हैं। बीबी ओटीटी एक सितंबर को। इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में दो स्माइली भी शामिल किए हैं। इन तस्वीरों में उन्हें फनी पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह मस्ती भी कर रही हैं। ( biggboss wild card entry ) इन तस्वीरों में निया कूल लग रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह कुछ तूफानी करने के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एंट्री करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि निया की एंट्री के बाद घर में तूफानी होगा। निया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तापमान बढ़ाती रहती है। निया शर्मा टीवी की सबसे सिजलिंग और ग्लैमरस लड़की माना जाता है। अब देखना होगा कि वह बिग बॉस ओटीटी में किस तरह से ऑडियंस को एंटरटेन करती नजर आएंगी।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

कौन होगा निया का कनेक्शन ( biggboss wild card entry )

बिग बॉस ओटीटी में इस वक्त पांच कनेक्शन हैं। इनमें से एक कनेक्शन टूट चुका है। पिछले हफ्ते घर से जीशान खान को बेघर कर दिया गया। वह कंटेस्टेंट्स निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल से लड़ते हुए नजर आए थे। घर के नियमों के मुताबिक बिग बॉस ने उन्हें दंड के तौर पर घर से बाहर निकलने के लिए कहा। वह दिव्या अग्रवाल के कनेक्शन थे। जीशान के बाहर हो जाने से दिव्या अकेली रह गई हैं। अब देखना होगा कि निया शर्मा का कनेक्शन दिव्या के साथ बनता है या फिर वो भी अकेले खेलेंगी। क्योंकि घर में एक मेल और एक फीमेल कंटेस्टेंट का कनेक्शन है। ऐसे में दो फीमेल का कनेक्शन बनाना बिग बॉस के लिए भी चुनौती होगा। घर में राकेश बापट-शमिता शेट्टी, मिलिंद गाबा-अक्षरा सिंह, नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट-मुस्कान जट्टाना का कनेक्शन बना हुआ है।
Published

और पढ़ें