मनोरंजन

शाहरुख-गौरी खान बेटे आर्यन खान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बॉडीगार्ड नियुक्त करेंगे: रिपोर्ट

Share
शाहरुख-गौरी खान बेटे आर्यन खान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बॉडीगार्ड नियुक्त करेंगे: रिपोर्ट
मुंबई |  शाहरूख खान और गौरी खान ने ड्रग्स के एक मामले में जेल से रिहा होने के बाद अपने बेटे की सुरक्षा को सबसे पहले रखने की योजना बनाई है। शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि सिघ लगातार अगल-बगल रहे हैं उसी तरह आर्यन को भी जल्द ही बॉडीगार्ड मिलेगा। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार परिवार के एक सूत्र ने खुलासा किया कि शाहरुख हिल गए हैं। वह सोच रहा है कि क्या आर्यन के साथ एक अंगरक्षक होता, जो उसकी देखभाल करता, तो क्या चीजें इस स्तर तक जातीं। जैसे उसके पास रवि है जो उसकी रखवाली कर रहा है, शाहरुख अब आर्यन के लिए जल्द से जल्द एक बॉडीगार्ड नियुक्त करना चाहते हैं। ( bodyguard for aryan khan ) also read: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अभी नहीं लेंगे फेरे!

हर शुक्रवार को एनसीबी में पेशी

इस बीच अपनी जमानत की शर्त के रूप में आर्यन को हर शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होना होगा। शाहरुख खान की अभिनेता-मित्र और बिजनेस पार्टनर जूही चावला 23 वर्षीय आर्यन के लिए नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए नामित विशेष अदालत के समक्ष जमानत के रूप में खड़ी थीं। एचसी ने शुक्रवार दोपहर को अपना ऑपरेटिव आदेश उपलब्ध कराया जिसमें उसने आर्यन खान और मामले में उनके सह-अभियुक्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा पर 14 जमानत की शर्तें लगाईं, जिन्हें जमानत भी दी गई थी।

22 दिन बाद मन्नत पूरी ( bodyguard for aryan khan )

तीनों को राहत दीवाली के लिए दो सप्ताह का ब्रेक लेने के लिए एचसी निर्धारित होने से ठीक एक दिन पहले आई थी। न्यायमूर्ति नितिन साम्ब्रे द्वारा हस्ताक्षरित पांच पन्नों के आदेश में, उच्च न्यायालय ने कहा कि तीनों को एनडीपीएस अदालत के समक्ष अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और विशेष अदालत की अनुमति के बिना भारत नहीं छोड़ना होगा। करीब 22 दिन सलाखों में रहने के बाद आर्यन अपने घर मन्नत वापिस गये है। आर्यन के घर लौटने के बाद शाहरूख ने मन्नत में ग्रैंड पार्टी का ऐलान किया। इसके बाद मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में प्रार्थना की। ( bodyguard for aryan khan )
Published

और पढ़ें