nayaindia Bollywood एक्टर Boman Irani की मां का निधन, सोशल मीडिया पर डाली भावुक पोस्ट - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood एक्टर Boman Irani की मां का निधन, सोशल मीडिया पर डाली भावुक पोस्ट

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) की मां जेरबानू ईरानी का 94 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। बोमन ईरानी ने सोषल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

मां ने निभाई पिता की भी भूमिका
बोमन ईरानी ने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, मां ईरानी का आज सुबह नींद में शांति से निधन हो गया। वह 94 वर्ष की थीं। उन्होंने मेरे लिए माता और पिता दोनों की भूमिका निभाई। जब वह केवल 32 साल की थीं, तब से अब तक। वह क्या शानदार इंसान थीं। बोमन ईरान ने आगे लिखा कि, उसे अपना खाना और अपने गाने पसंद थे और वह एक झटके में विकिपीडिया और आईएमडीबी की फैक्ट-चेक कर सकती थी। वह हमेशा कहती थीं आप ऐसे एक्टर नहीं हैं, जो लोग आपकी तारीफ करें। आप केवल एक एक्टर हैं इसलिए आप लोगों को हंसा सकते हैं। मां ने कहा था लोगों को खुश करो। कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और कुछ आम मांगे थे। वह चाहती तो चांद और तारे मांग सकती थी। वह हमेशा से एक स्टार थीं और हमेशा रहेंगी।

ये भी पढ़ें:- नहीं रहे भारत के स्वर्ण विजेता बाॅक्सर ‘डिंको सिंह’, 42 साल की उम्र में दुनिया का कहा अलविदा

आपको बता दें कि बोमन ईरानी (Boman Irani) काफी समय बाद एक बार फिर से फिल्मों में दिखाई नजर आने वाले हैं। बोमन ईरानी जल्द ही यश राज फिल्म्स की अपकमिंग मूवी ’जयेशभाई जोरदार’ में दिखाई देने वाले हैं।

इसी के साथ बोमन जल्द ही कबीर खान की फिल्म ’83’ में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। इस फिल्म बोमन ईरानी भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज फारुख इंजीनियर की भूमिका निभाका में दिखाई देंगे। बोमन ईरानी की फिल्म ‘थी्र इडियट्स’ में निभाई गई भूमिका आज भी लोगों को बहुत ही पसंद आती है। ये उनके यादगार किरदारों में से एक है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

fifteen + 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मंडल का समर्थन करने की ममता की मजबूरी
मंडल का समर्थन करने की ममता की मजबूरी