बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को 'रियल अंडरटेकर' ने दी फाइट की चुनौती, अक्की का मजेदार जवाब सुन आपको भी आ जाएगा मजा - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को ‘रियल अंडरटेकर’ ने दी फाइट की चुनौती, अक्की का मजेदार जवाब सुन आपको भी आ जाएगा मजा

मुंबई | बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी एक्शन फिल्मों के लिए नहीं बल्कि कॉमेडी ड्रामा के लिए जाने जाते हैं. लेकिन जब अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब वह एक एक्शन हीरो के तौर पर ही देखे जाते थे. पिछले दिनों अक्षय कुमार की ऐसे ही है प्रसिद्ध एक्शन मूवी के 25 साल पूरे हुए जिसका नाम था खिलाड़ियों का खिलाड़ी. यह फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसे फिल्म के बाद से अक्षय कुमार को एक्शन किंग माना जाने लगा था. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में खिलाड़ी कुमार अंडरटेकर से लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन तस्वीरों के ट्वीट करने के बाद असली अंडरटेकर का फाइट चैलेंज आ गया.

अक्षय ने दिया मजेदार जवाब

खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म के 25 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर अपने फैंस को धन्यवाद कहा. खुद अक्षय कुमार ने भी या नहीं सोचा होगा कि रियल अंडरटेकर इस ट्वीट को देखेंगे और उन्हें फाइट के लिए चैलेंज करेंगे. लेकिन ऐसा हुआ. अपने बड़े-बड़े बालों और ताकत के लिए प्रसिद्ध अंडरटेकर ने जब अक्षय कुमार को फाइट के लिए चैलेंज किया तो अक्षय कुमार ने मजाकिया तौर पर कहा- मुझे अपना इंश्योरेंस चेक करने दीजिए उसके बाद मैं आपको बताता हूं.

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर से कोरोना की टीकों का निर्यात करेगा भारत, लेकिन पहले देश के लोगों को मिलेगी प्राथमिकता 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने बताया फिल्म नहीं थे रियल अंडरटेकर

अक्षय ने यादों को ताजा करते हुए बताया कि इस फिल्म में रियल अंडरटेकर नहीं थे. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए मैक ली को अंडरटेकर की तरह दिखने के कारण फिल्म में लिया गया था. बता दें कि अक्षय कुमार और अंडरटेकर के बीच का यह फाइट सीन दर्शकों को खासा पसंद आया था . आज तक दर्शक इस सीन को देखना पसंद करते हैं. हालांकि इस फिल्म के प्रसिद्ध होने का एक और भी कारण था. इस फिल्म में अक्षय कुमार अपने से ज्यादा उम्र की अदाकारा रेखा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे थे.

इसे भी पढ़ें – गाजियाबाद वायरल वीडियो : मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने वाले युवकों को मिली जमानत, अब सपा नेता को तलाश रही है पुलिस

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow