krk tweet against ranbir kapoor : KRK ने साधा रणबीर कपूर पर निशाना, कहा - कहीं तो CONTROL कर लो मेरे भाई
मनोरंजन| नया इंडिया| krk tweet against ranbir kapoor : KRK ने साधा रणबीर कपूर पर निशाना, कहा - कहीं तो CONTROL कर लो मेरे भाई

Bollywood : KRK ने साधा रणबीर कपूर पर निशाना, कहा – कहीं तो CONTROL कर लो मेरे भाई

मुंबई  |  कमाल राशिद खान इन दिनों सभी बड़े बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधते नज़र आ रहे है। सबसे पहले उन्होनें सलमान की मुवी राधे ( krk tweet against ranbir kapoor ) को लेकर कमेंट करते नज़र आये थे। इसके बाद वे लगातार चर्चा में बने रहे थे। इसके बाद KRK के बाद एक स्टॉर्स को अपना निशाना बनाते नज़र आये। मीका सिंह को भी KRK ने नहीं छोड़ा। जिसके बाद उन्होंने गोविंदा का नाम लेते हुए उन्होंने एक ट्वीट किया।  हालांकि इसके बाद उन्होंने सफाई भी दी। अब कमाल खान ने रणबीर कपूर को घेरा है।KRK ने रणबीर के कैरेक्टर को लेकर सवाल खड़ा किया है।

krk tweet against ranbir kapoor

also read: बाप नहीं ये तो पाप है ! अपने 3 बच्चों को आइसक्रीम में जहर मिलाकर खिला दिया, एक की मौत

 क्या कहा KRK ने ( krk tweet against ranbir kapoor )

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आजकल रणबीर कपूर दीदी कंगना रनौत के निशाने पर है। कंगना इशारों ही इशारों में रणबीर कपूर की पोल खोल रही है और दुनिया को बता रही है, कि रणबीर कपूर कितना बड़ा ठरकी है। मैं रणबीर से यही कहूँगा कि भाई साहब हर जगह क्यों ट्राई करते हो। कहीं तो कंट्रोल कर लिया करो मेरे भाई। ये ट्वीट 29 जून 2021 को किया गया है।

शाहरूख खान की उम्र पर किया सवाल

बता दें कुछ दिन पहले कमाल खान ने ( krk tweet against ranbir kapoor ) शाहरुख खान के उम्र को लेकर ट्वीट कर मजाक उड़ाया था। केआरके ने ट्वीट किया था कि शाहरुख खान भी दूसरे कलाकारों की तरह गलती कर रहे हैं कि वह 56 साल की उम्र में भी बूढ़ा नहीं बनना चाहते हैं। वह सिर्फ भोलू क्यूट बॉय रोल करना चाहते हैं, जिसे लोग पचा नहीं पाएंगे। बॉलीवुड कलाकारों को फोबिया है कि फिल्म में यंग अभिनेत्रियों को पाने के लिए वह यंग बॉय रोल करें। इससे पहले KRK ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अपने लाइफ की 12वीं फ्लॉप फिल्म देने जा रही हैं। उन्होंने एक्ट्रेस पर खिलाफ ट्वीट कर उनके आने वाली मूवी को पहले ही फ्लॉप बता दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
REET Exam रद्द करने की जनहित याचिका खारिज
REET Exam रद्द करने की जनहित याचिका खारिज