Bollywood News : अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा, एक अभिनेता का करियर अकेले हिट और मिस का फैसला नहीं करता - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood News : अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा, एक अभिनेता का करियर अकेले हिट और मिस का फैसला नहीं करता

New Delhi | Bollywood अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस बात से सहमत हैं कि Bollywood में एक अभिनेता का करियर हिट और मिस से परिभाषित होता है, क्योंकि यह Films के व्यवसाय के माध्यम से स्टार की योग्यता का आकलन करने में मदद करता है। हालांकि, वह कहते है कि केवल एक अभिनेता ही उतार-चढ़ाव के लिए जिम्मेदार नहीं होता है। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बताया, जब आप किसी अभिनेता की योग्यता को देख रहे होते हैं तो आपको यह आकलन करना होता है कि उसकी Film के व्यवसाय ने कैसा प्रदर्शन किया है। साथ ही, मुझे लगता है कि अगर आप एक अच्छे अभिनेता हैं, तो आप अपने प्रदर्शन से अधिक परिभाषित होते हैं।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने आगे कहा कभी-कभी आप बहुत अच्छे अभिनेता होते हैं लेकिन आप गलत चुनाव कर लेते हैं। आप सही अभिनेता हो सकते हैं जो लोगों को आकर्षित करता है लेकिन वे इस समय जो काम कर रहे हैं उससे निराश हैं क्योंकि एक अभिनेता अकेले हिट और मिस का फैसला नहीं कर रहा है। अर्जुन का कहना है कि ऐसे कई तत्व हैं जो एक अभिनेता के पक्ष में काम कर भी सकते हैं और नहीं भी।

इसे भी पढ़ें :-World Test Championship : भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी ने कहा, डब्ल्यूटीसी फाइनल के मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहता

उन्होंने कहा, अभिनेताओं को कभी-कभी उनके निर्देशक द्वारा निराश किया जाता है। कभी-कभी स्क्रिप्ट उस तरह से आगे नहीं बढ़ पाती है जिसकी कल्पना की गई थी । और एक अभिनेता कभी-कभी उन्हें दिए गए कंटेंट के साथ अच्छा काम न करके एक Film को निराश करता है।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, बाहरी व्यक्ति के लिए एक अभिनेता की परिभाषा निश्चित रूप से हिट और मिस होती है, लेकिन समुदाय के अंदर मैं कहूंगा कि कई अन्य परिस्थितियां सामने आती हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अगली Film सरदार का ग्रैंडसन (Sardar’s Grandson) है, जो आज 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Film सरदार का ग्रैंडसन (Sardar’s Grandson) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) द्वारा निभाई गई अमरीक की कहानी है, जो अपनी दादी की एक इच्छा को पूरा करना चाहता है।

इसे भी पढ़ें :-Bollywood News : The Family Man के नए सीजन का ट्रेलर कल होगा लॉन्च!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *