Bollywood News : दिग्गज निर्माता रत्नाकर कुमार की Film 'Jugnu' में अभिनेता से निर्देशक बने अवधेश मिश्रा, ट्रेलर रिलीज - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood News : दिग्गज निर्माता रत्नाकर कुमार की Film ‘Jugnu’ में अभिनेता से निर्देशक बने अवधेश मिश्रा, ट्रेलर रिलीज

पटना/मुंबई | भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक, अभिनेता अवधेश मिश्रा की सच्ची घटना पर आधारित Bhojpuri film ‘Jugnu’ का ट्रेलर आज (रविवार को) world-wide Records भोजपुरी के ऑफिसियल YouTube चैनल पर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर को सोशल साइट पर लोग पसंद भी कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरूआत अभिनेता से निर्देशक बने अवधेश मिश्रा की आवाज के साथ होती है जिसमे वे कहते है, मासूम जिंदगियों की खामोश सिसकियों की कहानी है ‘Jugnu’, जिसकी कराह सामाजिक कुरीतियों के कान हमेशा अनसुना कर देता है। फिर उस मासूम हृदय की वेदना मानवीय संवेदनाओं को भेदती चली जाती है।

वल्र्डवाइड रिकार्डस प्रस्तुत Jugnu के निमार्ता रत्नाकर कुमार ने कहा कि Film को अवधेश मिश्रा ने जिस तरह से फिल्माया है, वो वाकई काबिले तारीफ है। ऐसा Film में कहीं नहीं लग रहा है कि अवधेश मिश्रा की बतौर निर्देशक यह पहली Film है। Film की कहानी बहुत ही मार्मिक है जो भोजपुरिया दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देगी। अवधेश मिश्रा ने कहा, आशा करता हूं कि यह सबों को पसंद आएगी, क्योंकि ये कहानी मेरे दिल के करीब है और मैंने कोशिश की है एक अच्छी Film बनाने की।

इस Film के लेखक और निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं। Film के सह निमार्ता निप्रम क्रिएशंस प्रनीत वर्मा, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अनीता रावत हैं। Film में अवधेश मिश्रा, देव सिंह, मटरू के अलावे विनोद मिश्रा, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, बबलू खान भी लोगों का मनोरंजन करेंगे। इस Film में संगीत मधुकर आनंद और अमरेश राज ने दिए हैं, जबकि जबकि गीत प्रणीत, जगदीश मौर्य, कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं। Film के कोरियोग्राफर प्रसून यादव हैं।

इसे भी पढ़ें :-Italian Open : Tennis स्टार स्पेन के राफेल नडाल अमेरिका के रीली ओपेल्का को हराकर Italian Open फाइनल में, फाइनल में जोकोविच से भिड़ेंगे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कानपुर के शख्स ने अमेरिका से की चोरी की कोशिश को नाकाम, सीसीटीवी देखकर पुलिस को किया अलर्ट
कानपुर के शख्स ने अमेरिका से की चोरी की कोशिश को नाकाम, सीसीटीवी देखकर पुलिस को किया अलर्ट