मनोरंजन | बॉलीवुड

Bollywood News : खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का ‘बंगलनिया’ गाना रिलीज

मुंबई। भोजुपरी सिनेमा (Bhojupari Cinema) के जानेमाने अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) का गाना ‘बंगलनिया’ (Bangalania) रिलीज हो गया है। चैत्र नवरात्र के पावन अवसर पर गाना ‘बंगलनिया’ (Bangalania) आदिशक्ति फिल्‍म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। खास बात यह है कि छह साल बाद पाखी हेगड़े ने भोजपुरी गाने में वापसी की है।

पाखी और खेसारी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है। गाना ‘बंगलनिया’ (Bangalania) को लेकर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) बेहद उत्साहित हैं। इस गाने को लेकर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि आजकल व्‍यवस्‍तता बहुत है लेकिन जो मेरा गाना रिलीज हुआ है, जिसको मिले आपके प्‍यार से मेरे अंदर इनर्जी आ गई है।

इसे भी पढ़ें :-Corona की खबर सुनकर उदास हो जाते हैं Dharmendra, मन को शांत करने के लिए करते हैं ये काम

उन्‍होंने बताया कि छह साल बाद पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) ने कमबैक किया। उन्‍हें लगता था कि भोजपुरी में क्‍या करूं। खुद का बिजनेस उनका बहुत है। उसमें वो बिजी थी। लेकिन इस गाने में बिजली की तरह‍ डांस कर रहीं थी। छह साल बाद भी भोजपुरी और भोजपुरी भाषा के लिए कमाल का जुनून देखने को मिला। मैंने उनके साथ पहली बार काम किया।

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) ने कहा कि मैं इस गाने को लेकर बहुत एक्‍साइटेएड हूं। हमने परसों गाना का शूट किया और अब यह रिलीज हो गया है। ये भोजपुरी लोगों का प्‍यार है कि गाने को 2 मिलियन व्‍यूज मिले हैं। आपसे अपील है कि जल्‍दी – जल्‍दी हमारे गाने को 10 मिलियन बना दीजिए। खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ मैंने पहली बार काम किया है और बहुत मजा आया। यह बहुत प्‍यारा गाना है। मैं जैसा किरदार चाहती थी, वैसा ही था।

इसे भी पढ़ें :-Rajasthan : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने Coronavirus के बढ़ने के कारण लॉकडाउन जैसा संयमित व्यवहार करने की अपील की

गौरतलब है कि गाना ‘बंगलनिया’ को खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। लिरिक्‍स अखिलेश कश्‍यप (Akhilesh Kashyap) का है। म्‍यूजिक रौशन सिंह (Roshan Singh) का है। वीडियो डायरेक्‍टर आशीष सत्‍यार्थी (Ashish Satyarthi) हैं। कोरियोग्राफर गोल्‍डी जायसवाल (Goldie Jaiswal) और बॉबी जैक्‍सन (Bobby Jackson) हैं।

इसे भी पढ़ें :-IPL-14 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी की सराहना की

Latest News

बड़े खेला की तैयारी :  गैर कांग्रेस विपक्ष के नेताओं को सबंधित करेंगे शरद पवार
मुंबई | देश की राजनीति में बहुत कुछ बदलने वाला है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार अब बहुत बड़ा खेला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आज खास | ताजा पोस्ट | देश | राजनीति

International Yoga Day : कांग्रेसी नेता ने कहा-ॐ के उच्चारण से ताकतवर और अल्लाह कहने से कमजोर नहीं होता योग, तो BJP सांसद ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली | अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर देश के साथ ही विदेशों में भी तरह तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. विश्व भर में योग गुरु का दर्जा प्राप्त कर चुके भारत में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस धूमधाम से मनाया जाता है. अभी भी कुछ ऐसी राजनीतिक शख्सियत हैं जो योग को धर्म के साथ जोड़ना चाहते हैं या फिर यूं कहें कि योग के बहाने धार्मिक उन्माद फैलाना चाहते हैं. कांग्रेस के बड़े नेता और सुप्रीम कोर्ट के दिग्गज वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने फिर योग पर एक विवादित बयान दे दिया है. कांग्रेसी नेता द्वारा किए गए इस ट्वीट का जवाब भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दिया है. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

ॐ के उच्चारण करना जरूरी नहीं शक्ति नहीं होता है कम

अभिषेक मनु सिंघवी ने स्वीट करते हुए कहा कि योग करते समय ॐ का उच्चारण करना कोई खास जरूरी नहीं उन्होंने कहा कि ॐ का जाप योग के समय करने से कोई विशेष शक्ति नहीं मिल जाती. इसके आगे अभिषेक लिखते हैं कि यदि कोई अल्लाह बोलकर योग करें तो योग कमजोर भी नहीं हो जाता. एक और ट्वीट में उन्होंने अपने दिए गए बयान को समझाते हुए कहा कि ॐ शब्द के उच्चारण से ना तो योग शक्तिशाली हो जाएगा और ना ही अल्लाह कहने से योग की शक्ति कम होगी.

इसे भी पढ़ें- इंडियन आइडल12 से सवाई भट्ट हुए बाहर तो फूटा नव्या नवेली का गुस्सा, लोग बोले-शनमुखा को बचाने के लिए हो रहा ड्रामा

अपना ही अंदाज में कैलाश विजयवर्गीय ने दिया जवाब

अभिषेक मनु सिंघवी के किए गए ट्वीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया. विजयवर्गीय ने कहा कि ‘छुटभैया’ नेता के ट्वीट से योग की महानता कम नहीं होती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि योग अपने आप में महान है इसे किसी धर्म से जोड़ कर देखने से बचना चाहिए. विजयवर्गीय ने कहा कि जो इसकी मूल बातें हैं उसे बदलने की कोशिश कभी नहीं करनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें- Mirzapur : रात को पांचों भाई बहन खुशी-खुशी खाकर सोये, सुबह उठे तो हो चुके थे अनाथ

Latest News

aaबड़े खेला की तैयारी :  गैर कांग्रेस विपक्ष के नेताओं को सबंधित करेंगे शरद पवार
मुंबई | देश की राजनीति में बहुत कुछ बदलने वाला है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार अब बहुत बड़ा खेला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *