‘मुझसे शादी करोगे’ के 10 प्रतिभागी से मिलिए

मुंबई। ‘बिगबॉस 13’ का स्पिनऑफ सीरीज ‘मुझसे शादी करोगे’ की मेजबानी मनीष पॉल कर रहे हैं, वहीं ‘बिगबॉस 13’ के फाइनलिस्ट पारस छाबरा और शहनाज गिल इस सीरीज के माध्यम से खुद की शादी के लिए साथी की तलाश कर रहे हैं। गुरुवार की शाम को दर्शकों को 10 प्रतिभागियों का परिचय दिया गया, जो शहनाज और पारस को प्रभावित करेंगे।

यह शो एक स्वयंवर का रूप ले चुका है, जिसके प्रतिभागी बिगबॉस के घर में रहेंगे। आईएएनएस कलर्स के शो में रहने वाले 10 प्रतिभागियों का परिचय दे रहा है, जो शहनाज और पारस को प्रभावित करेंगे।

  1. जसलीन मथारू : जसलीन ‘बिगबॉस 12’ में अनूप जलोटा की पार्टनर बनकर आई थीं। इसके अलावा वह ‘विष’ में नजर आ चुकी हैं।
  2. इंदीप बख्शी : पंजाबी पॉप स्टार ने आलिया भट्ट और वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में बादशाह और आकृति कक्कड़ के साथ बॉलीवुड गाना ‘सैटरडे सैटरडे’ शूट किया है।
  3. हीना पंचाल : दक्षिणी फिल्मों में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेस देने के कारण उन्हें साउथ की मलाइका अरोड़ा कहा जाता है। इसके अलावा वह बॉलीवुड की डांस क्वीन की तरह नजर भी आती हैं।
  4. अंकिता श्रीवास्तव : अनीस बज्मी की साल 2015 में आई फिल्म ‘वेलकम बैक’ में ग्लैमरस अंदाज के बाद भी बॉलीवुड में अंकिता के करियर को उड़ान नहीं मिली।
  5. बलराज स्याल : इस कॉमेडियन ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’, ‘एंटरटेनमेंट की रात’, ‘कॉमेडी का महा मुकाबला’ जैसे शो किए हैं।
  6. रोहनप्रीत सिंह : रोहनप्रीत को ‘राईजिंग स्टार 2’ में देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी गायिकी से कई प्रशंसक बनाए, हालांकि वे शो में रनर-अप रहे थे।
  7. मयूर वर्मा : मयूर को छोटे पर्दे पर आने वाले कई शो में देखा गया है। इसमें ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘स्वरागिनी’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे शो शामिल हैं।
  8. संजना गलरानी : दक्षिणी फिल्मों के प्रशंसक संजना को अच्छी तरह से जानते हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म में उन्हें जल्द ही 15 साल हो जाएंगे।
  9. नवदीश कौर : नवदीश के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ‘शहनाज की सस्ती कॉपी’ कहते हैं।
  10. मयंक अग्निहोत्री : मयंक (41) खुद को डॉक्टर बताते हैं। उन्हें अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए पांच साल हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares