• डाउनलोड ऐप
Saturday, April 10, 2021
No menu items!
spot_img

Bollywood News : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना से बचाव के लिए Vaccine लगवाई

Must Read

Mumbai | गरीबों और मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना (Corona) की वैक्सीन लगवा ली है। उन्होंने आज पंजाब (Punjab) के अमृतसर के अस्पताल में टीका लगवाया। इस दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने Corona के टीके को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू किए गए ‘संजीवनी- टीका जिंदगी का’ (Sanjeevani-Tika Zindagi Ka) लॉन्च किया।

इस बारे में बोलते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा, मैं इस अभियान को शुरू करना चाहता था, क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों में जागरूकता लाना बहुत जरूरी है, जो अभी भी सोच रहे हैं कि क्या उन्हें Corona का टीका लगवाना चाहिए या नहीं। परिवार के सदस्यों को अपने बड़े लोग, जो टीकाकरण (vaccination) के योग्य हैं, उन्हें आगे करना चाहिए।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा, मैं पंजाब के अलावा कई राज्यों में देख चुका हूं, वैक्सीन (vaccine) को लेकर लोगों में जागरूकता का काम ज्यादा नहीं किया जा रहा है, बहुत से गांवों में देखने को मिल रहा है कि लोगों में अभी Corona के टीके को लेकर एक डर का माहौल है, ऐसे लोगों के लिए जागरूकता ही सबसे अच्छा तरीका है। सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा कि हम इस अभियान के तहत बहुत से शिविर लगवाएंगे। यह एक आंदोलन है, जिसे हम जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :-Damoh by-election : कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल उम्मीदवार राहुल लोधी खिलाफ लोगों में नाराजगी, भाजपा संकट में

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

देवी के मंदिर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम खाई में गिरी, 11 की मौत, 41 घायल

कानपुर। यूपी के इटावा में शनिवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा (Road accident in Etawah) हो गया। आज अचानक...

More Articles Like This