Bollywood News : दिनेश लाल यादव निरहुआ की अगली Film ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर होगी - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood News : दिनेश लाल यादव निरहुआ की अगली Film ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर होगी

Mumbai । भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) का कहना है कि उनकी आने वाली Film ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhap) पारिवारिक मनोरंजक Film है जो लोगों को बेहद पसंद आयेगी।

निरहुआ (Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी में सबसे आदर्श जोड़ी मानी जाती है। ऐसे में निरहुआ (Nirhua) का अक्षरा (Akshara) के साथ शादी की बात पूरे इंडस्‍ट्री में आग की तरह फैल गई। इतना ही नहीं, उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :-आईपीएल 2021: आज वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब का सामना राजस्थान रॉयल्स से, जानें कौन किस पर पड़ेगा भारी

निरहुआ और अक्षरा की शादी वाकई चौकाने वाली है, लेकिन ये पूरा माजरा Film ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhap) के सेट का है। जहां निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं। बात जब Film की हो तो कलाकारों को स्‍क्रीन के लिए शादी भी करनी पड़ती है। यही निरहुआ और अक्षरा ने किया।

निरहुआ ने कहा कि Film ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhap) एक पारिवारिक सिनेमा है। इसमें शादी-संस्‍कार के साथ भरपूर मनोरंजन दर्शकों को मिलने वाला है। इसमें एक सीक्‍वेंस अक्षरा सिंह के साथ हमारी शादी का है, जिसको हमने बखूब शूट किया है।

इसे भी पढ़ें :-Corona Vaccination : राजस्थान सर्वाधिक टीका लगाने वाला दूसरा राज्य बना, 1 करोड़ से अधिक लोगों को लग चुके है टीके

उम्‍मीद है यह‍ दृश्‍य दर्शकों को पसंद आयेगी और Film को भी दर्शक पूरा इंजॉय करेंगे। इस Film की कहानी और गाने भी बेहद शानदार हैं। अक्षरा के साथ यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी। गौरतलब है कि बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइबेट लि. (Baba Motion Pictures Pribate Ltd.) के बैनर तले बन रही इस Film के निर्माता प्रदीप के शर्मा, सह निर्माता अनिता शर्मा एवं पदम सिंह है जबकि निर्देशक पराग पाटिल है।

इसे भी पढ़ें :-West Bengal Assembly Election: मोदी बोले -नंदीग्राम में दीदी हुईं बोल्ड, बंगाल में उनकी पारी समाप्त

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
थिसारा परेरा ने International Cricket से लिया संन्‍यास, India के खिलाफ छक्‍का लगाकर श्रीलंका को बनाया था टी20 चैंपियन
थिसारा परेरा ने International Cricket से लिया संन्‍यास, India के खिलाफ छक्‍का लगाकर श्रीलंका को बनाया था टी20 चैंपियन