Bollywood News: फरहान अख्तर ने बताया, किस तरह सीखा एक बॉक्सर का अनुशासन - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood News: फरहान अख्तर ने बताया, किस तरह सीखा एक बॉक्सर का अनुशासन

मुम्बई। तूफान एक आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर Amazon Prime Video द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। Farhan Akhtar फिल्म में पहले स्थानीय गुंडे के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो राष्ट्रीय स्तरीय Boxer बनने का सफर तय करता है।

इसे भी पढ़ें- Dadasaheb Phalke Award 2021: सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा 51वां दादा साहब फाल्के पुरस्कार, जावडेकर ने किया एलान

एक बॉक्सर के लुक में ढलने और उसे चित्रित करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग के पीछे अपने वास्तविक संघर्ष को उजागर करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, मुझे ड्रिल्स पसंद नहीं थे और ना ही 5 बजे सुबह उठना। इस Film ने हालांकि मुझे एक अनुशासित इंसान बनने में मदद की। एक Boxer और एक इंसान के तौर पर मैं पहले से बेहतर हुआ हूं।

रिलीज से एक महीने से अधिक की दूरी पर खड़े, फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक पॉवर पंच देने के लिए तैयार नजर आ रहे है। इस पॉवर-पैक और प्रेरणादायक फिल्म के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है और उनके सभी प्रशंसक उन्हें भाग मिल्खा भाग के बाद फिर से एक स्पोर्ट्स फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं।

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। Toofan का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘Toofan’ का प्रीमियर 21 मई 2021 में Amazon Prime Video पर किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें – शीतलाअष्टमी 2021: जानें शीतलाअष्टमी में बासी खाने का भोग क्यों होता है तैयार ….

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *