• डाउनलोड ऐप
Saturday, April 10, 2021
No menu items!
spot_img

Bollywood News : Film ‘Heropanti 2’ ने अपना पहला शेड्यूल किया पूरा, टाइगर श्रॉफ की लीक फोटो हुई वायरल

Must Read

Mumbai | बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के करियर की सर्वश्रेष्ठ Film ‘हीरोपंती’ (Heropanti) का दूसरे भाग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसे गोपनीय रखा गया था और बेहद शांति से अहमद खान (Ahmad Khan) ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो सप्ताह पूरे कर लिए है। ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) ने सकारात्मक नोट पर शुरूआत की है। सेट पर टाइगर श्रॉफ पूरे जोश में थे।

‘Heropanti’ फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा निर्मित है, जिन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) में पहचान बनाने वाले युवाओं के पीछे खड़े होने में बहुत समय निवेश किया है। स्रोत ने साझा किया, डायनामिक युथ के लिए साजिद की स्क्रिप्ट सेंस परफेक्ट है जो अपने करियर को आगे ले जाने और Bollywood में स्थापित होने के लिए उत्साहित हैं। उन्हें युवाओं का समर्थन करना पसंद है और प्रतिभाओं को पहचानने की समझ है।

‘हीरोपंती'(Heropanti) मई 2014 में रिलीज हुई थी और एक Blockbuster Film थी, जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन काम करते नजर आई थीं, जबकि ‘Heropanti 2’ में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) के म्यूजिक स्कोर का पदभार एक आर रहमान को सौंपा गया है।

इसे भी पढ़ें :-UEFA Champions League : चेल्सी ने कवार्टर फाइनल मुकाबले में पोर्तो को 2-0 से हराया

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, कोरोना वायरस की दूसरी लहर चिंता का विषय

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज Kovid-19 महामारी की दूसरी लहर पर गहरी चिंता व्यक्त की और केंद्र सरकार द्वारा बुनियादी आय समर्थन के लिए अपनी मांग भी दोहराई।

More Articles Like This