लैंगिक बाधाओं से परे प्यार में होना मायने रखता है : ताहिरा कश्यप

मुंबई। फिल्मकार-लेखिका ताहिरा कश्यप के पति व अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में एक समलैंगिक की भूमिका निभा रहे हैं और इस पर ताहिरा का कहना है कि जेंडर चाहे जो भी हो, प्यार में होना जरूरी है। ताहिरा ने कहा आयुष्मान जो भी फिल्में कर रहे हैं मुझे उन पर गर्व है और इस फिल्म को लेकर भी मैं गर्वित हूं।

उन्होंने आगे कहा मेरे ख्याल से इसका विचार प्यार का जश्न मनाने से है और जिस दिन हम यह सोचना बंद कर देंगे कि प्रेम कहानी लड़का और लड़के के बीच में है या दो लड़कियों की है, उस दिन एक राष्ट्र के रूप में हम विकसित हो पाएंगे। लैंगिक बाधाओं से परे प्यार में होना मायने रखता है और मैं खुश हूं कि आयुष्मान ने यह फिल्म की। ताहिरा ने मुंबई के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में स्तन कैंसर से पीड़ित 100 महिलाओं के साथ हुई एक बैठक में मीडिया संग बात की। ताहिरा भी इस दौर से गुजर चुकी हैं और स्तन कैंसर से उनके संघर्ष के दिनों में आयुष्मान खुराना ने उनका भरपूर साथ दिया था जिसके लिए उन्हें खूब सराहा जाता है।

इसे भी पढ़ें : बिग बॉस 13 : सलमान पर लगा सिदनाज को तोड़ने का आरोप

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो समलैंगिकता की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह साल 2017 में आई ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किश्त है। इस नई फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं। यह हितेश केवल्या द्वारा लिखित और निर्देशित है। आनंद एल.राय और भूषण कुमार ने इसे बनाया है। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares