• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

Bollywood News : करीना कपूर खान, करण जौहर, प्रतीक गांधी नए शो ‘स्टार वर्सेज फूड’ में अपना पाक कौशल दिखाएंगे

Must Read

Mumbai | बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, करण जौहर, प्रतीक गांधी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियां ‘स्टार वर्सेज फूड’ (Star Versus Food) नामक शो में अपने पाक कौशल का प्रदर्शन करते नजर आएंगी। करीना ने कहा, कपूर्स के लिए खाना हमेशा से जुनून रहा है। कोई ऐसा तत्व है जो हम सबको एक साथ लाता है और ज्यादातर परिवारों की तरह किसी भी विशेष अवसर के लिए एक केंद्रबिंदु बन जाता है। अच्छा खाना हमेशा खुशी देता है और मुझे इतालवी खाना (Italian food) बहुत पसंद है। इसके लिए मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान सबसे ज्यादा तड़पी थी।

करीना कपूर ने साझा किया कि इस शो ने वास्तव में उन्हें पिज्जा (Pizza) बनाने की कला को परफेक्ट करने का मौका दिया। फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि वह कभी भी खाना पकाने को लेकर बहुत उत्सुक नहीं थे, लेकिन जब उनके बच्चे बड़े होने लगे, तब उनके मिजाज में बदलाव आया।

इसे भी पढ़ें :-Bollywood News : अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना , नीना गुप्ता के साथ Film गुडबाय में नज़र आएंगे पवेल गुलाटी

करण ने आगे कहा, शेफ लखन के मार्गदर्शन में खाना बनाना मेरे लिए आंख खोलने जैसा अनुभव रहा और मैंने इसके हर मिनट का अच्छी तरह से आनंद लिया। इस अनुभव के लिए धन्यवाद! ‘स्कैम 1992 : हर्षद मेहता स्टोरी’ के अभिनेता प्रतीक गांधी (Prateik Gandhi) कहते हैं, उनका शेड्यूल शायद ही कभी उन्हें अपने या अपने परिवार के लिए भोजन बनाने का समय देता है।

उन्होंने कहा, मेरी पत्नी अच्छा खाना बनाती हैं और वही मेरे लिए पसंदीदा शेफ हैं। जब भी मौका मिलता है तो मैं उनकी मदद लेकर भोजन तैयार करने का असाधारण अनुभव पाता हूं। यह शो डिस्कवरी प्लस (Discovery Plus) चैनल पर 15 अप्रैल से प्रसारित होगा।

इसे भी पढ़ें :-Bollywood News : विवेक ओबेरॉय ने Film ‘कंपनी’ में किरदार के लिए झुग्गी में रहने वाले दिनों को किया याद

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This