क्रेसी 'डायमंड रिंग' संग बॉलीवुड की राह पर - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

क्रेसी ‘डायमंड रिंग’ संग बॉलीवुड की राह पर

दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा ने अपने काम से दुनियाभर में अपने शहर बरेली को एक खास पहचान दिलाया है और अब क्रेसी सिंह भी कुछ ऐसा ही करने जा रही हैं। बरेली की क्रेसी अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘डायमंड रिंग’ के साथ ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। क्रेसी ने अपने करियर की शुरुआत एक एयर होस्टेस के रूप में की। ग्लैमर की दुनिया में उनके आने का सफर काफी मजेदार रहा है।

क्रेसी मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने दिल्ली के फ्रैंकफिन इंस्टीट्यूट ऑफ एयर हॉस्टेस ट्रेनिंग से केबिन क्रू का प्रशिक्षण लिया और इसके बाद दो साल तक एक एयरलाइन संस्था में उन्होंने बतौर एयर होस्टेज काम भी किया। हालांकि, मॉडल और अभिनेत्री बनने का उनका सपना हमेशा से ही था और इसी के चलते उन्होंने एयरलाइंस की नौकरी को छोड़ मॉडलिंग को अपना लिया। क्रेसी ने कहा मैं बचपन से फिल्मों की शौकीन रही हूं और हमेशा से अभिनेत्री बनने का सपना रहा है।

मैं खुश हूं कि मुझे अपने सपने का एहसास हुआ और इसमें जल्द ही आ गई। जब उन्हें उनके ही शहर से फिल्म इंडस्ट्री में आने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने अभिनय की दुनिया में अपने बलबूते अपनी एक खास पहचान बनाई, के बारे में पूछा गया, तो क्रेसी ने कहा मैं प्रियंका चोपड़ा की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और बचपन में मैं उन्हें पूरी तरह से फॉलो किया करती थी। वह एक्टिंग को चुनने और मेरे मुंबई आने के लिए प्रेरणा का एक बहुत बड़ा स्रोत रही हैं। कैश ब्रदर्स द्वारा निर्मित और निमिष भट्ट द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो के गाने को तरन्नुम मलिक ने गाया है। ओंकार के म्यूजिक वीडियो में क्रेसी सिंह सुपर ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें : मसाला फिल्मों की परिभाषा बदल गई है : भूमि

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *