Bollywood News : आदिपुरुष की तैयारी कर रही है कृति सेनन, इनके साथ आएंगी नजर - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood News : आदिपुरुष की तैयारी कर रही है कृति सेनन, इनके साथ आएंगी नजर

मुंबई | कोरोना कल में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष (Film Adipurush) के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में ‘भेड़िया’ की शूटिंग का काम खत्म किया है।

इसके बाद उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Film Adipurush) की तैयारी शूरू कर दी है। इस फिल्म (Film) में वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म (Film) में कृति सेनन (Kriti Sanon) सीता के रोल में दिखाई देंगी। अपने किरदार को अच्छी तरह से समझने के लिए इन दिनों कृति रामायण पढ़ रही हैं।

इसे भी पढ़ें – Arvind Kejriwal Thanks Modi Govt : ऑक्सीजन पर मदद के लिए केजरीवाल ने केन्द्र सरकार को कहा शुक्रिया, बोले- अब दूसरे राज्य न रोकें सप्लाई

हाल ही में कृति सैनन (Kriti Sanon) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके हाथों में एक किताब थी। कृति सेनन (Kriti Sanon) के पास जो किताब थी उसका नाम है- ‘द फॉरेस्ट ऑफ एनचैनमेंट्स’। यह किताब माता सीता के दृष्टिकोण से लिखी गई है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Film Adipurush) में प्रभास और कृति के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी लीड किरदार में हैं। फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें – कोरोना अपडेट : 18 से वर्ष से अधिक लोग कोविन ऐप से करवा सकेंगे रजिस्ट्रेशन, पीएम ने कहा- कोरोना से लड़ाई में वैक्सीनेशन सबसे बड़ा हथियार

कृति माता सीता का किरदार निभाएंगी। सैफ अली खान रावण के रोल में दिखेंगे और सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल के अलावा कन्‍नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
तालिबानी शासकों ने जारी किए नए दिशा-निर्देश, पाबंदी की जंजीरों में फिर जकड़ी महिलाएं, अब पहनना होगा हर वक्त हिजाब!
तालिबानी शासकों ने जारी किए नए दिशा-निर्देश, पाबंदी की जंजीरों में फिर जकड़ी महिलाएं, अब पहनना होगा हर वक्त हिजाब!