nayaindia मुंबई पुलिस गाला में दिखे सलमान, कटरीना सहित कई कलाकार - Naya India
बूढ़ा पहाड़
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

मुंबई पुलिस गाला में दिखे सलमान, कटरीना सहित कई कलाकार

मुंबई मुंबई पुलिस के वार्षिक शो उमंग में रविवार की शाम बॉलीवुड की ए लिस्ट के कई कलाकार नजर आए। इस कार्यक्रम का आयोजन हर साल पुलिस बल के साहस और शहर में उनकी सेवा का जश्न मनाने के लिए किया जाता है। इस साल इस समारोह में बॉलीवुड की हस्तियों में सलमान खान, शाहरुख खान, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा शामिल हुए।

कार्यक्रम में आने के दौरान सलमान ने काले रंग का सूट पहन रखा था। वहीं हल्के रंग की साड़ी में कटरीना बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि प्रियंका ने नीली साड़ी में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं टाइगर श्रॉफ, विद्या बालन, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और चंकी पांडेय के साथ अनन्या पांडेय भी मेहमानों की सूची में शामिल थे। इनके अलावा रकुलप्रीत सिंह, राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा और नवाजुद्दीन सिद्दकी भी आए थे।

इसे भी पढ़ें : अमिताभ ने ‘झुंड’ का पहला लुक पोस्टर किया जारी

कार्यक्रम में अपने पिता बोनी कपूर के साथ जाह्नवी भी आई थीं। माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला भी कैमरे में पोज देते दिखीं। रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फराह खान, रितेश देशमुख, अर्जुन कपूर, सोनू सूद, जीतेंद्र, आशुतोष गोवारीकर, सुभाष घई, प्रीतम चक्रवर्ती, कैलाश खेर, अरमान मलिक और साजिद नाडियाडवाला भी देखे गए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 9 =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या है चीन की भारत नीति?
क्या है चीन की भारत नीति?