रणविजय ने बेटी संग उठाया किड्स फेस्ट का लुफ्त - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

रणविजय ने बेटी संग उठाया किड्स फेस्ट का लुफ्त

मुंबई। मुंबई में आयोजित किए गए निकलोडियन विंडमिल फेस्टिवल में रणविजय सिंह, तनाज ईरानी, बरखा सेनगुप्ता और मोहम्मद इकबाल खान सहित कई और सेलेब्रिटीज ने अपने बच्चों संग भरपूर मजे किए। मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डेन में 22 और 23 फरवरी को आयोजित किए गए इस कार्यक्रम का मकसद बच्चों और उनके माता-पिता का खूब मनोरंजन करना था।

अपनी बेटी कायनात के साथ इसमें शामिल हुए रणविजय ने कहा समारोह में डांस वर्कशॉप से लेकर लाइव परेड तक हर आयु वर्ग के बच्चों के लिए तमाम गतिविधियां मौजूद थीं। मैंने अपनी बेटी के साथ वाकई में एक अच्छा वक्त बिताया और उसे भी यहां बहुत मजा आया। इस प्रकार के कार्यक्रमों से कुछ यादगार लम्हें बनते हैं और इसमें लोगों को सक्रियता से भाग लेना चाहिए।

मुझे ऐसे फेस्टिवल का बेसब्री से इंतजार रहता है, जहां मैं अपने परिवार के साथ कुछ बेहतर वक्त गुजार सकूं। इस दो दिवसीय समारोह में पचास से भी अधिक वर्कशॉप थे, जिन्हें हर आयु वर्ग के बच्चों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया था। जैसे कि बीट-बॉक्सिंग, रोबोटिक्स, लेगो वर्कशॉप्स, स्टॉप मोशन एनिमेशन, एयरोनॉटिक्स, कराटे, किक बॉक्सिंग, स्टोरीटेलिंग, डूडल आर्ट इत्यादि।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *