• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

Bollywood News : अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना , नीना गुप्ता के साथ Film गुडबाय में नज़र आएंगे पवेल गुलाटी

Must Read

Mumbai | बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की बहुचर्चित Film ‘गुडबाय’ (Goodbye) में अब अभिनेता पवेल गुलाटी (Pavel Gulati) शामिल हो गए हैं। अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता की मुख्य भूमिकाओं वाली इस Film की शूटिंग हाल ही में मुंबई में शुरू की गई है। पवेल, जिन्हें आखिरी बार ‘थप्पड़’ में तापसी पन्नू के ऑनस्क्रीन पति के रूप में देखा गया था, वह इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब प्रतिभाशाली अभिनेता वरिष्ठ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले 2014 में प्रसारित हुए टेलीविजन सीरीज ‘युध’ (Yudh) में दिग्गज अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

इसे भी पढ़ें :-Bollywood News : दिनेश लाल यादव निरहुआ की अगली Film ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर होगी

उत्साहित पवेल गुलाटी (Pavel Gulati), जो आज से Film की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, साझा करते हैं, Film गुडबाय (Goodbye) मेरे लिए अपने बहुत ही खास दोस्तों के साथ एक बहुत ही स्पेशल Film है। इसका हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से रोमांचित और उत्साहित हूं। माननीय अमिताभ बच्चन सर जैसे दिग्गज के साथ काम करने का अवसर प्राप्त करना इसे और भी खास बना देता है। यह वास्तव में एक अद्भुत एहसास है।

हाल ही में Film ‘दोबारा’ (Dobara) की शूटिंग खत्म करने के बाद, एक बार फिर से बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) के साथ सहयोग करने पर अभिनेता ने कहा, यह बालाजी टेलीफिल्म्स, एकता और रुचिका के साथ मेरा दूसरा सहयोग है और मैं इस रीयूनियन से बेहद खुश हूँ।

इसे भी पढ़ें :-Hockey Pro League : भारत ने ओलंपिक चैंपियन अर्जेटीना को 3-0 से हराया

इस रोमांचक सफर को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता और मुझे यकीन है कि यह रश्मिका और अमिताभ सर के साथ एक मजेदार शूटिंग अनुभव होगा। विकास बहल द्वारा निर्देशित, Film ‘गुडबाय’ (Goodbye) का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

इसे भी पढ़ें :-Corona Vaccination : राजस्थान सर्वाधिक टीका लगाने वाला दूसरा राज्य बना, 1 करोड़ से अधिक लोगों को लग चुके है टीके

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This