nayaindia पायल देव के साथ बादशाह का नया गाना जारी - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

पायल देव के साथ बादशाह का नया गाना जारी

मुंबई। रैपर बादशाह अपने हालिया गीत ‘गेंदा फूल’ के लिए म्यूजीशियन पायल देव को अपनी सह-गायिका के तौर पर पाकर बेहद खुश हैं। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज भी हैं। बादशाह ने कहा मैं बेहद प्रतिभाशाली म्यूजीशियन पायल देव के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं।

यह उनके साथ काम करने लायक एक उपयुक्त गाना है क्योंकि इसमें किसी ऐसे की जरूरत थी, जो बंगाली में गाना गा सकें। मुझे लगता है कि उनकी आवाज बेहद खूबसूरत है। जैकलीन भी गाने में बंगाली बाला के अवतार में नजर आ रही हैं। रैपर ने इस बारे में कहा मुझे लगता है कि बंगाली और पंजाबी संस्कृति काफी एक जैसी है। दोनों बेहद रंगीन हैं, दोनों को खाना और संगीत पसंद है। दोनों ही क्षेत्रों से बेहद प्रतिभाशाली कलाकार उभर कर सामने आए हैं। इधर पायल भी बादशाह को अपने परिवार के एक सदस्य की तरह मानती हैं।

उन्होंने कहा बादशाह जैसे किसी बेहद ही मेहनती शख्स के साथ काम करना हमेशा मजेदार और रोमांचक रहा है। उन्होंने ही मेरे सामने इस गाने की बात रखी। इस गाने में अपनी आवाज देने वालीं और इसकी संगीतकार पायल आगे कहती हैं उन्होंने ही मुझे सुझाया था कि मुझे इसके वीडियो में भी दिखना चाहिए। शूटिंग के वक्त मैं काफी घबराई हुई थी, लेकिन उन्होंने मुझे सहज महूसस कराया। शूटिंग के वक्त मैंने और जैकलीन ने कई तरह के विचार साझा किए और हमने कई बातों पर चर्चा भी की।

यह मेरे लिए एक गजब का अनुभव रहा है। बादशाह और पायल इससे पहले फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के गाने ‘भरे बाजार’ के लिए साथ में काम कर चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 − 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शी जिनफिंग से मोदी के निजी संबंध?
शी जिनफिंग से मोदी के निजी संबंध?