Bollywood News : Rajkummar Rao ने कहा, ऐसी फिल्में चाहता हूं जिसपर 50 साल बाद गर्व कर सकूं - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood News : Rajkummar Rao ने कहा, ऐसी फिल्में चाहता हूं जिसपर 50 साल बाद गर्व कर सकूं

मुंबई | Bollywood में राजकुमार राव को भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उन्हें National Award से सम्मानित किया गया है और उन्होंने ऐसे किरदार निभाएं हैं जिसने Bollywood नायक को फिर से परिभाषित किया है। अभिनेता ने अपनी Filmography के बारे में साझा किया कि वह किय तरह की Films करना चाहते हैं।

अपने अब तक के 11 साल के Bollywood सफर में राजकुमार राव ने ‘काई पो चे!’, ‘शाहिद’, ‘अलीगढ़’, ‘सिटीलाइट्स’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘न्यूटन’, ‘स्त्री’ और ‘द व्हाइट टाइगर’ सहित कई जीवन की विशेषताओं से जुड़ी Films में अभिनय किया है।

इसे जारी रखो :-OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही Kriti Sanon की फिल्म ‘Mimi’, फैन को है बेसब्री से इंतजार

अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि शुक्रवार का दबाव उन्हें असुरक्षित महसूस नहीं कराता। मैं बहुत सुरक्षित महसूस करता हूं। मैं शुक्रवार का दबाव नहीं लेता। मेरा मानना है कि कुछ Films जीवन के लिए होती हैं और कुछ बॉक्स ऑफिस और जीवन दोनों के लिए होती हैं, जैसे ‘स्त्री’।

उन्होंने कहा, मैं सिर्फ अच्छी Films करना चाहता हूं। यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं चाहता हूं कि मेरी Filmography (बनी हुई) Films हो, जिसपर मुझे गर्व हो और जब मैं 50 साल बाद वापस लौटू और कहूं कि ये सभी वह Films हैं, जो मैंने की है और यह सब खास हैं।

इसे जारी रखो :-जयपुर में संक्रमण की रोकथाम के लिए बनाएं विशेष रणनीति : CM अशोक गहलोत

36 वर्षीय अभिनेता राजकुमार राव को हाल ही में हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ में देखा गया था। उनके पास ‘बधाई दो’ और ‘हम दो हमारे दो’ Films हैं। उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि हर साल कुछ बेहतरीन Films हों जहां वह बेहतरीन किरदार निभा सकें।

इसे जारी रखो :-छह बार के कांग्रेस सांसद और दो बार के राज्यपाल आर.एल.भाटिया का 100 वर्ष की उम्र में निधन

Latest News

Rajasthan में फिर टल सकता हैं मंत्रिमंडल में फेरबदल, अगस्त तक करना होगा इंतजार!
जयपुर | Rajasthan Cabinet Reshuffle: पंजाब की राजनीति में चल रही उठापटक को सुलझाने के बाद अब कांग्रेस आलाकमानों का पूरा फोकस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});