Bollywood News : वैज्ञानिक होमी जहांगीर भाभा का किरदार निभाएंगे सैफ अली खान!

Must Read

मुंबई | बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सिल्वर स्क्रीन (Silver Screen) पर भारत (India) के सबसे प्रतिष्ठित वैज्ञानिकों (Scientist) में शामिल होमी जहांगीर भाभा (Homi Jahangir Bhabha Role) का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

होमी जहांगीर भाभा (Homi Jahangir Bhabha) के जीवन पर एक फिल्म बनायी जा रही है। होमी जहांगीर भाभा परमाणु वैज्ञानिक थे, जिन्होंने भारत (India) के परमाणु ऊर्जा कार्यक्रम की कल्पना की थी।

इसे भी पढ़ें – ‘शूटर दादी’ Corona Positive होने के बाद अस्पताल में भर्ती, लोग कर रहे जल्द स्वस्थ होने की कामना

बताया जा रहा है कि फिल्म (Film) में होमी जहांगीर भाभा (Homi Jahangir Bhabha) की भूमिका सैफ अली खान (Saif Ali Khan) निभाते नजर आ सकते हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनायी जा रही इस फिल्म का टाइटल ‘एसेसिनेशन ऑफ होमी भाभा’ दिया गया है।

होमी जहांगीर भाभा (Homi Jahangir Bhabha) की मौत कथित विमान दुर्घटना में हुई थी, लेकिन इस हादसे का सच कभी सामने नहीं आया। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में भाभा की जिंदगी से जुड़ी कई रहस्यमयी घटनाओं से पर्दा उठ सकता है। रिलायंस एंटरटेनमेंट की यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनने वाली है। यदि सब प्लान के मुताबिक रहा तो फिल्म 2022 की शुरुआत में फ्लोर पर आ जाएगी।

इसे भी पढ़ें –  हनुमान जयंती 2021 : बालाजी का रहस्यमयी मंदिर जहां पर नाचते है भूतप्रेत, बालाजी के सीने से निकलता रहता है पानी

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This