• डाउनलोड ऐप
Monday, April 19, 2021
No menu items!
spot_img

Bollywood News : अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत की FIlm ‘ई रिश्ता जनम जनम के’ की शूटिंग की शुरुआत की

Must Read

Patna / Mumbai | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के बदलते दौर में अब बड़ी फिल्में भी बनने लगी हैं। इसी कड़ी में चर्चित अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत (Prince Singh Rajput) की आने वाली भोजपुरी FIlm ‘ई रिश्ता जनम जनम के’ (E Rishta Janam Janam Ke) की शूटिंग शुरू हो गई। अभिनेता ने बताया कि बाबा गोरक्षनाथ की धरती गोरखपुर में FIlm की शूटिंग भगवान श्री गणेशजी महाराज की विधिवत पूजा पाठ करने को बाद शुरू हुई है।

उन्होंने कहा, मैं अपने आप को हमेशा लक्की मानता हूं कि गोरखपुर की धरती पर मुझे दुबारा अपनी नई इस FIlm की शूटिंग करने का मौका मिल रहा है। इसमें मेरा रोल बड़ा ही स्ट्रांग है। FIlm के निमार्ता मनोज कुमार पंडित ने कहा कि ‘ई रिश्ता जनम जनम के’ (E Rishta Janam Janam Ke) की कहानी पूरी तरह से नए मुद्दों पर केंद्रित है।

इसे भी पढ़ें :-Tennis : टेनिस खिलाडी सुमित नागल सरदेग्ना ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर

फिल्म के निर्देशक अजय कुमार (Ajay Kumar) कहते है कि यह फिल्म वर्ष की सबसे दमदार कहानी वाली FIlm होगी, जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म में Action, Emotion, Romance के अलावे कॉमेडी भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

अदिति फिल्म क्रिएशन (Aditi Film Creation) के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लेखक विजय साहनी का है जबकि FIlm में संगीत सुदीप साजन ने दिए है। फिल्म में गीत संतोष उत्पती (Santosh Utpati) के हैं और प्रचारक सोनू निगम है।

इसे भी पढ़ें :-बॉलीवुड की ये अभिनेत्री Tamil Film Industry में करेगी डेब्यू, तमिल फिल्म साइन की

FIlm में प्रिंस सिंह राजपूत के अलावे रूपा सिंह, रंजन कुमार, तनुजा राठौर, अमित शुक्ला, राम सुजान सिंह , ब्रजेश त्रिपाठी भी हैं। FIlm के स्पेशल एप्रियेन्स में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) नजर आएंगी। मनोज कुमार पंडित ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कोविड 19 (Kovid 19) के पूरी गाईडलाईन को पालन करते हुए की जा रही है।

इसे भी पढ़ें :-Bollywood News: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कोरोना का तांडव! देशभर में पौने तीन लाख नए केस आए सामने, कोरोना से हुई मौतों ने तोड़ा रिकाॅर्ड

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना का संकट (Coronavirus in India) लगातार गहराता जा रहा है। नाइट कर्फ्यू, लॉकडाउन और...

More Articles Like This