बाॅलीवुड एक्टर ने कोरोना संक्रमित भाई के लिए मांगी मदद, फिर कुछ ऐसा हुआ की डिलीट करनी पड़ गई पोस्ट - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

बाॅलीवुड एक्टर ने कोरोना संक्रमित भाई के लिए मांगी मदद, फिर कुछ ऐसा हुआ की डिलीट करनी पड़ गई पोस्ट

नई दिल्ली। कोरोना सकंमण (COVID 19) से लगातार देश के लोगों की लड़ाई जारी है. केन्द्र और राज्य सरकारें भी कोरोना की चेन तोड़ने के हर संभव प्रयास करने में लगी है. बावजूद इसके कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत देखी जा रही है. इन सबके बीच एक्टर मनजोत सिंह (Manjot Singh) ने भी अपने भाई के लिए मदद मांगी. एक्टर ने खुद अपनी एक पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने भाई के लिए अस्पताल में एक आईसीयू बेड की जरूरत है. कोरोना की इस लहर में उनका भाई भी चपेट में आ गया है.

ये भी पढ़ें : – Kangana Ranaut को एक ही दिन में लगा दूसरा झटका, इन्होंने Kangana के साथ सभी प्रोजेक्ट्स किए रद्द

एक्टर ने ट्वीट के जरिए लोगों से दिल्ली में भाई के लिए बेड की मदद मांगी थी, हालांकि, कुछ देर बाद जब बेड का अरेंजमेंट हो गया तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी. मनजोत के ट्वीट पर लोग खूब बढ़ चढ़ कर मदद के लिए आगे भी आए थे. हालांकि, बेड मिलने के बाद मनजोत ने पुरानी पोस्ट डिलीट की और लिखा, मेरे भाई सहबजोत को अस्पताल में बेड मिल गया है, सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया, अब पोस्ट डिलीट कर रहा हूं. ‘फुकरे’ (fukrey) और ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) जैसी फिल्मों में नजर आए मनजोत सिंह को कई फिल्मों में देख चुके हैं. वह अपनी नायाब एक्टिंग से लोगों को दीवाना करते हैं.

यह भी पढ़ें:- Kangana Ranaut का सुझाव, तीसरे बच्चे पर हो ‘जेल’, लोगों ने कहा- आप भी तो तीन भाई-बहन, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब…

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो इस संकट काल में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. सोनू सूद, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, आलिया भट्ट से लेकर कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपनी तरह से मदद करने का प्रयास कर रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गहलोत सरकार में 15 नए मंत्री बने
गहलोत सरकार में 15 नए मंत्री बने