nayaindia Bollywood Vs South : अक्षय के बाद आयुष्मान ने भी किय़ा कमाल, दिया ये संदेश...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Bollywood Vs South : अक्षय के बाद आयुष्मान ने भी किय़ा कमाल, दिया ये संदेश...

अक्षय के बाद आयुष्मान ने भी किय़ा कमाल, दिया ये संदेश…

Bollywood Vs South :
Image Source : Social Media

मुंबई | Bollywood Vs South : बॉलीवुड में पिछले कुछ समय़ से साउथ इंडस्ट्री के साथ सोशल मीडिया में एक वॉर की स्थिति बनी हुई है. इसके शरूआत अज देवगन और सुदीप के ट्वीट वॉर से हुई थी जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से माफी मांगते हुए विवाद को खत्म कर दिया था. इसके बाद अलग-अलग अभिनेता सोशल मीडिया में भाषा और अन्य विवादों में उलझते रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने लोगों से भारत की सभी भाषाओं को पूरे सम्मान के साथ स्वीकार करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा है कि सभी भाषा की अपनी सुंदरता है और हर भाषा का सम्मान होना चाहिए. बता दें कि इसके पहले अक्षय कुमार ने भी कहा था कि इंडस्ट्री एक है और हमें एक दूसरे को बाैंटने ती जगह जोड़ने पर विचार करना चाहिए.

भाषा विवाद पर ही फिल्म बनाई है आयुष्मान ने

Bollywood Vs South : आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अनेक’ को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म भारत में फैले भाषा विवाद पर भी प्रकाश डालती है. आयुष्मान खुराना ने लोगों से भारत की सभी भाषाओं को पूरे सम्मान के साथ स्वीकार करने का आग्रह किया है. आयुष्मान ने कहा कि हम वास्तव में एक भाषा को सबसे आगे नहीं रख सकते…भारत वह देश नहीं है. हमारे पास कई भाषाएं, कई धर्म, क्षेत्र, समुदाय और जातियां हैं. प्रत्येक भाषा समान रूप से है महत्वपूर्ण. हमें अपने राष्ट्र की प्रत्येक भाषा को समान महत्व देना चाहिए.

इसे भी पढें- कौन होगा पास कौन होगा फैल, लखनऊ और बैंगलोर में एलिमिनेटर का खेल

27 मई को रीलीज होगी अनेक

Bollywood Vs South : आयुष्मान खुराना ने कहा कि विभिन्न भाषाओं के बावजूद दिल एक होना चाहिए, भाषाएं चाहे अनेक हैं पर दिल एक होने चाहिए. फिल्म ‘अनेक’ एक पॉलिटिकल-एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो भाषा के आधार पर भेदभाव करने जैसे मुद्दे को उठाती है. अनेक का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान को एक अंडरकवर पुलिस ‘जेशुआ’ के रूप में दिखाया गया है जो भारत के पूर्वोत्तर क्षेत्र में शांति बहाल करने के मिशन पर है. ‘अनेक’ 27 मई, 2022 को रिलीज होगी.

इसे भी पढें-America School Shooting : 18 बच्चों समेत 21 की मौत के बाद बोले बाइडन- अब मैं उब चुका हूं…

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty − eight =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र को लेकर कितनी कहानियां
महाराष्ट्र को लेकर कितनी कहानियां