nayaindia Akshay Kumar Movie News : Akshay Kumar ने चांदनी चौक पहुंचने के बाद कर...
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Akshay Kumar Movie News : Akshay Kumar ने चांदनी चौक पहुंचने के बाद कर...

Akshay Kumar ने चांदनी चौक पहुंचने के बाद कर दिया ये काम, लोगों ने वीडियो देख.. ( Watch Video)

Akshay Kumar Movie News :

मुंबई | Akshay Kumar Movie News : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म आते ही ब्लॉकबस्टर साबित हो जाती है. अक्षय कुमार के फैंस उन्हें हर रूप में पसंद करते हैं यही कारण है कि 1 साल में 4 फिल्में आने के बाद भी बॉक्स ऑफिस में अक्षय धमाल मचा जाते हैं. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग करने के लिए दिल्ली के चांदनी चौक पर पहुंचे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडणेकर भी नजर आने वाली हैं. चांदनी चौक पहुंचने के बाद अक्षय कुमार काफी उत्साहित हो गए और उन्होंने अपनी कई पुरानी यादें भी ताजा की. बता दें कि अक्षय कुमार का जन्म चांदनी चौक में ही हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दौड़ लगाते आए नजर

Akshay Kumar Movie News : अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसने वे सुबह-सुबह चांदनी चौक में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि रक्षाबंधन के शेखपुरा चांदनी चौक में दौड़ लगाते हुए मेरी पुरानी यादें ताजा हो गई. अक्षय ने कहा कि यह मेरा जन्म स्थान है लोगों की बातें सुनना कभी भी पुराना नहीं हो सकता. बता दें कि अक्षय कुमार के दौड़ने का यह वीडियो इंस्टाग्राम के साथ ही अन्य सोशल साइट में भी तेजी से वायरल हो गया. लोगों ने भी जमकर रक्षक इस वीडियो में अपनी प्रतिक्रिया दी.

इसे भी पढ़ें - पंजाब की राजनीति में तहलका मचाने वाले Navjot Singh Sidhu हिरासत में, कहा- पंजाब में लागू नहीं होने देंगे कृषि कानून

Akshay Kumar Movie News :

अपनी बहन को डेडिकेट को है फिल्म

Akshay Kumar Movie News : बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षाबंधन के लिए अपना 5 किलो वजन बढ़ाया है. इसके लिए अक्षय ने नेशनल तरीके को अपनाया. अक्षय कुमार अपनी बहन अल्का भाटिया से बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने खुद कहा था कि रक्षा बंधन फिल्म वह अपनी बहन के लिए डेडिकेट करना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें-चिकित्सा का नोबेल पुरस्कार अमेरिकी वैज्ञानिकों डेविड जूलियस और अर्देम पटापाउटियन को

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वित्त मंत्री और सचिव ने दी सफाई
वित्त मंत्री और सचिव ने दी सफाई