Akshay Kumar ने कश्मीर पहुंच कर जवानों के साथ की मस्ती, जमकर किया डांस  - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Akshay Kumar ने कश्मीर पहुंच कर जवानों के साथ की मस्ती, जमकर किया डांस 

मुंबई । बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में सोशल संदेश देने के लिए भी जाने जाते हैं. इसके साथ ही अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर भी युवाओं में खासे प्रसिद्ध हैं. ताजा जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार आज दिन के 12:00 बजे हेलीकॉप्टर से उत्तरी कश्मीर पहुंच गए. यहां तैनात जवानों के साथ उन्होंने ना सिर्फ अपना समय बिताया बल्कि जमकर डांस भी किया. अक्षय कुमार के डांस और जवानों के साथ बातचीत करने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

जवानों के प्रति है विशेष लगाव

अक्षय कुमार का विशेष लगाव सेना के जवानों के साथ दिखता है. इसके पहले 2017 में भी अक्षय कुमार का जवानों के साथ नाचते गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था. अक्षय ने अपने कई इंटरव्यू में कहा भी है कि वे देश के जवानों की बहुत इज्जत करते हैं. उनका मानना है कि असली हीरो भारत के सोल्जर्स हैं. इतना ही नहीं अक्षय कुमार के फिल्मों में भी देश प्रेम की झलक देखने को मिलती रही है. अक्षय कुमार ने 2017 में ही देश के जवानों के लिए भारत के वीर नाम से एक पहल की थी. इस पहल के तहत शहीद हो चुके अर्धसैनिक बलों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के परिवारों को मदद पहुंचाई जाती है.

इसे भी पढ़ें- RBI की रिपोर्ट में कोरोना की दूसरी लहर से दो लाख करोड़ का झटका, ये बताया गया मुख्य कारण

फिल्मों में भी दिखता है अक्षय का देशप्रेम

अक्षय कुमार की फिल्मों में भी उनका देश प्रेम नजर आता है. अक्षय कुमार की कई ऐसी फिल्में है जिसमें वह एक सोल्जर की भूमिका निभा चुके हैं. इसके साथ ही उनकी फिल्मों में सोशल मुद्दे उठाकर भी अलग तरीके से देश प्रेम को दिखाने का प्रयास किया जाता है. अक्षय कुमार की ऐसी ही कुछ कर में सैनिक , बेबी, हॉलीडे, एअरलिफ्ट , टॉयलेट (एक प्रेम कथा) और केसरी है. बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाते हुए सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें- Gautam Adani News: शेयरों पर लगातार हो रहे नुकसान के बाद अब गौतम अडानी नहीं रहे एशिया के दूसरे सबसे बड़े रईस

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});