nayaindia बच्चन परिवार को कोरोना - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

बच्चन परिवार को कोरोना

मुंबई।  हिंदी फिल्मों के महानायक और कोरोना वायरस के मसले पर लोगों को जागरूक करने के लिए शुरू हुए भारत सरकार के अभियान के ब्रांड एंबेसेडर अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के तीन और सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोन पॉजिटिव होने का पता शनिवार की रात को चला था, जबकि रविवार को उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और आठ साल की पोती आराध्या बच्चन के संक्रमित होने की सूचना रविवार को मिली। बच्चन परिवार के अलावा एक और मशहूर अभिनेता अनुपम खेर की मां सहित परिवार के तीन सदस्य संक्रमित हो गए हैं।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजेश टोपे ने बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने खुद भी ट्विट करके इसकी जानकारी दी थी। दोनों को नानावती अस्पताल में भरती कराया गया है। ऐश्वर्या और उनकी बेटी के हल्के असिम्प्टमैटिक लक्षणों को देखते हुए उन्हें जलसा वाले घर में ही होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा और उनके बेटे, बेटी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जया बच्चन रिपोर्ट भी निगेटिव आई हैं और उन्हें भी होम क्वरेंटाइन में रहने को कहा गया है। बच्चन परिवार के संपर्क में आए 54 लोगों में से 30 का कोरोना टेस्ट हो चुका है, जिनकी रिपोर्ट सोमवार को आएगी। इस बीच बृहन्नमुंबई महानगरपालिका, बीएमसी ने सैनिटाइज करने के बाद अमिताभ के चारों बंगले जलसा, प्रतीक्षा, वत्स और जनक को सील कर दिया है।

इस बीच नानावती अस्पताल की ओर से रविवार को शाम चार बजे मीडिया को बताया गया है कि भर्ती होने के 19 घंटे के बाद अमिताभ और अभिषेक दोनों की हालत स्थिर हैं। दोनों आइसोलेशन वार्ड में अलग-अलग कमरों में हैं और दोनों के लक्षण हल्के हैं। डॉक्टर कोरोना के साथ अमिताभ की पुरानी बीमारियों को ध्यान में रखते हुए उनका इलाज कर रहे हैं। इससे पहले डॉ. टोपे ने ट्विट करके कहा- ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जया जी का टेस्ट निगेटिव आया है। हम बच्चन परिवार के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

four + eighteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन में बस दुर्घटना में 27 लोगों की मौत