nayaindia Ananya Pandey New Film : ठंड से रोती नजर आईं अन्नया पांडेय...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Ananya Pandey New Film : ठंड से रोती नजर आईं अन्नया पांडेय...

गहराइयां की एक इंवेंट के दौरान ठंड से रोती नजर आईं अन्नया पांडेय…

Ananya Pandey New Film

मुंबई | Ananya Pandey New Film : अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की गहराइयां अब रिलीज होने के लिए लगभग तैयार है.इस फिल्म की प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जहां कुछ ऐसा हुआ जो चर्चाओं में आ गया.इस इवेंट में अनन्या ने वाइट कट पैंट के साथ बिकिनी टॉप को चुना था. लेकिन थोड़ी देर में वो असहज हो गई. इसके पीछे का कारण यह था कि ठंड के कारण अनन्या ठिठुर गई और उनके चेहरे से यह साफ नजर आ रहा था.

Ananya Pandey New Film :

सिद्धार्थ जैकेट उतारकर पहनाई

Ananya Pandey New Film :  अनन्या के फैशन उन पर भारी पड़ गया क्योंकि मौसम के हिसाब से या कपड़ा और आउटफिट साथ नहीं दे रहा था. इस वजह से इस फिल्म के हीरो अनन्या के लिए रियल हीरो बने और सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने अपनी जैकेट उतारकर उन्हें पहना दी.अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इसे भी पढें- लोकसभा सांसद और पूर्व ओफनर गौतम गंभीर को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर …

फिल्म में हैं काफी बोल्ड औऱ…

Ananya Pandey New Film :  बता दें कि इस फिल्म में अनन्या और सिद्धार्थ के साथ ही दीपिका पादुकोण भी हैं.यह फिल्म रिलीज होने के पहले ही अपने बोल्ड सींस के कारण चर्चाओं में आ गई है. दीपिका पादुकोण अपनी शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में इतने बोल्ड सींस देने जा रही हैं. ऐसे में लोगों को बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार है,. वहीं दूसरी ओऱ बात करें तो लगातार ड्रग्स केस में नाम आने के बाद परेशान रहीं अन्नया को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें होंगी. क्यों कि कोरोना महामारी औऱ ड्रग्स केस में सुर्खियों में आने के बाद अब उनकी एक फिल्म रिलीज होने जा रही है.

इसे भी पढें-UP Election के लिए दुबई से आई प्रत्याशी, बस 3 मिनट में अखिलेश को किया ‘कनविंस’…

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen − nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
24 साल में सबसे ज्यादा महंगाई!
24 साल में सबसे ज्यादा महंगाई!