nayaindia Bollywood Actor Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Bollywood Actor Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव...

Bollywood Actor कार्तिक आर्यन का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव, एक्टर ने ऐसे मनाई खुशी

मुंबई। Bollywood Actor Kartik Aaryan : अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना की जांच में Negative पाए गए हैं और अब वह काम पर वापसी करने की तैयारियों में जुट गए हैं। Karthik Aryan ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिये अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है। इसमें कार्तिक अपनी अंगुली का इस्तेमाल माइनस या Negative साइन के रूप में करते नजर आ रहे हैं।2007 में इसी नाम से आई Film का फॉलोअप है। फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा Karthik Aryan फिल्म ‘धमाका’ में भी दिखाई देने वाले हैं, जिसे OTT पर रिलीज किया जाएगा।अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, Negative 14 दिन का वनवास खत्म। अब काम पर वापसी। कार्तिक 22 मार्च को Corona संक्रमित हुए थे।

Bollywood Actor Kartik Aaryan : अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, Negative 14 दिन का वनवास खत्म। अब काम पर वापसी। कार्तिक 22 मार्च को Corona संक्रमित हुए थे।

इसे भी पढ़ें – Coronavirus Update : फिल्म नगरी पर कोरोना वायरस का साया, कई फिल्मी हस्तियाँ आ चुकी हैं कोरोना की चपेट में

Karthik Aryan फिलहाल अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह तब्बू और Kiara Advani जैसी अभिनेत्रियों के साथ नजर आने वाले हैं।

Bollywood Actor Kartik Aaryan :  यह साल 2007 में इसी नाम से आई Film का फॉलोअप है। फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा Karthik Aryan फिल्म ‘धमाका’ में भी दिखाई देने वाले हैं, जिसे OTT पर रिलीज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड पर कोरोना की काली छाया, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हुए कोरोना पॉज़िटिव

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत ने एयरस्पेस उल्लंघन पर बात की
भारत ने एयरस्पेस उल्लंघन पर बात की