Bollywood News: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood News: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ

मुबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा चुनिंदा फ़िल्मों में काम कर लोगों को चौंकाना चाहती है। परिणीति चोपड़ा की इस वर्ष ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘साइना’ प्रदर्शित हुई , जिसमें उनके अभिनय को पसंद किया गया। Parineeti Chopra ने बताया कि वह ऐसी चुनिंदा फ़िल्मों में काम करने वाली हैं जिनमें उनका परफॉर्मेंस देखकर लोग चौंक जाएंगे।

Parineeti ने कहा कि मैं बेहद खुश और उत्साहित महसूस कर रही हूं, क्योंकि मेरी फिल्मों को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। मुझे लगता है कि वर्सेटाइल रोल्स निभाने का मेरा फैसला दर्शक और समीक्षकों को काफी पसंद आया, जिससे एक कलाकार के तौर पर मुझे अपनी प्रतिभा को निखारने में मदद मिली।

इसे भी पढ़ें- करीना ने पहना ऐसा मास्क, कीमत सुन चैंक जाएगा हर कोई

Parineeti ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि तीन बैक-टू-बैक फ़िल्मों की तरह आने वाली फ़िल्मों में भी लोग मेरा काम देखकर हैरान रह जाएंगे ।

लोग मेरे काम की तारीफ़ कर रहे हैं। और जब मैं परिणीति 2.0, परिणीति की वापसी, Parineeti Chopra की पावर-पैक्ड हैट्रिक जैसी बातें सुनती हूं तो मुझे काफी अच्छा महसूस होता है। ऐसी बातें बेहद मायने रखती हैं। इस साल की शुरुआत मेरे लिए काफी अच्छी रही है, क्योंकि मैंने स्क्रीन पर जो दिखाने की कोशिश की, उसे लोगों ने दिल से पसंद किया।

इसे भी पढ़ें बॉलीवुड की ये अभिनेत्री Tamil Film Industry में करेगी डेब्यू, तमिल फिल्म साइन की

लोगों का प्यार इस बात को साबित करता है कि मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहिए और बदलाव की दिशा में आगे बढ़ना चाहिए। यह मेरे लिए सबसे बड़ी सीख है, और निश्चित तौर पर आने वाले समय में फ़िल्मों का चयन करते समय मैं इसे लागू करूंगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Fight Against Covid 19: भारत रचेगा इतिहास, 100 करोड़ वैक्सीन का लक्ष्य होगा पूरा, लाल किले पर फहरेगा 1400 किलोग्राम का तिरंगा
Fight Against Covid 19: भारत रचेगा इतिहास, 100 करोड़ वैक्सीन का लक्ष्य होगा पूरा, लाल किले पर फहरेगा 1400 किलोग्राम का तिरंगा