Bollywood News : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार ने अजय श्रीवास्तव के निर्देशन में दो फिल्मों की शूटिंग शुरू की - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood News : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार ने अजय श्रीवास्तव के निर्देशन में दो फिल्मों की शूटिंग शुरू की

Mumbai। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema’s) के सुपरस्टार यश कुमार (Yash Kumar) ने उत्तर प्रदेश में दो फिल्मों ‘Gharwali Bahirwali 2’ और ‘ Kahani’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

दोनों फिल्मों के निर्माता-निर्देशक अजय श्रीवास्तव (Ajay Srivastava) हैं। अजय श्रीवास्तव फ़िल्म को लेकर बेहद संजीदा हैं। उनका दावा है कि दोनों फिल्में अलग जॉनर की होगी और दोनों एक से बढ़कर एक होने वाली है। चाहे बात स्टोरी की हो, म्यूजिक की हो, स्क्रीनप्ले या मेकिंग की हो, इसका निर्माण विस्तृत पैमाने पर शुरू हो चुका है।

यश कुमार ‘Gharwali Bahirwali 2’ और ‘ Kahani’ को अपने लिए खास बताया और कहा, फ़िल्म की कहानी मेरे दिल को छू गयी है। मैं खुशनसीब हूं कि भोजपुरी में मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिल रहा है, जो मनोरंजन के साथ भोजपुरी सिनेमा की सार्थकता को भी कायम रखता है। मेरी फिल्में हमेशा भोजपुरी सिनेमा का एक अलग एंगल दिखाती है। तभी हर वर्ग के लोगों को मेरी फिल्में पसन्द आती हैं। ये नई फिल्म भी लोगों को पसंद आये, यही कामना मेरी है।

इसे भी पढ़ें :-राजस्थान में Corona का कहरः कक्षा 1 से 9 तक बंद, शादियों में सिर्फ 100 लोगों की अनुमति

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});