nayaindia Shahrukh Khan Tips : 'किंग खान' ने बेटी को दिए Career Tips...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Shahrukh Khan Tips : 'किंग खान' ने बेटी को दिए Career Tips...

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ ने बेटी को दिए Career Tips…

Shahrukh Khan Tips :
Image Source : Pinkvilla

मुंबई | Shahrukh Khan Tips : बॉलीवुड में आज भी एक्टिंग की दुनिया में शाहरूख खान से बड़ो कई और दूसरा नाम नहीं है. किंग खान की पॉपुलरिटी की भी बात करें तो वे दूसरे अभिनेताओं से कहीं आगे दिखाई पड़ते हैं. ऐसे में फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं सुहाना खान को उनके पिता शाहरुख खान ने कुछ विशेष सलाह दी है. बॉलीवुड के बादशाह ने कहा है कि उन्हें हमेशा विनम्र बने रहना चाहिए और किसी भी परिस्थिति में मुस्कुराने की कोशिश करनी चाहिए. बता दें कि सुहाना प्रतिष्ठित हास्य सीरीज पर आधारित फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आलोचना और सराहना हमेशा के लिए नहीं…

Shahrukh Khan Tips : शाहरुख ने बेटी सुहाना के करियर की शुरुआत पर प्रसन्नता जतायी और सलाह दी है. शाहरुख ने बेटी को सलाह देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखते हुए कहा कि सुहाना खान आप हमेशा याद रखिए कि आप कभी संपूर्ण रूप से निपुण नहीं हो सकते. लेकिन, आप अपने स्वाभाविक काम और अभिनय के जरिए निपुणता के नजदीक पहुंच सकते हैं. एक कलाकार के रूप में हमेशा विनम्र और दयालु बने रहो और अपना काम करो. उन्होंने समझाते हुए लिखा कि आलोचनाएं और सराहना हमेशा आपके साथ नहीं रहेंगी. लेकिन, पर्दे पर अपने अभिनय के जरिए जो छाप आप छोड़ोगे, वो हमेशा आपकी पहचान बनी रहेगी.

इसे भी पढें- टीमें ही नहीं खिलाड़ी भी हो रहे हैं बाहर, सन्यास की घोषणा के बाद डिलीट किया ट्वीट…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

एक वीडियो भी किया शेयर…

Shahrukh Khan Tips : शाहरूख ने लिखा कि बेटी आपने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत लंबा सफर तय किया है. लेकिन, दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने का सफर कभी खत्म नहीं होता. आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक वीडियो भी साझा किया. शाहरुख खान और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां क्रमश: सुहाना खान और खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा उन सात अभिनेताओं में शामिल हैं, जो इस फिल्म में दिखाई देंगे. अन्य चार कलाकार ‘सुपर 30’ के मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंदा और वेदांग रैना शामिल हैं. बता दें कि ‘द आर्चीज’ 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

इसे भी पढें- महाराष्ट्र नहीं तो दिल्ली सही.. अब राणा दंपति ने राजधानी दिल्ली में किया हनुमान चालीसा का पाठ…

Leave a comment

Your email address will not be published.

14 − five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सिद्धू को सजा, जाना होगा जेल!
सिद्धू को सजा, जाना होगा जेल!