Salman Khan की ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर बहिष्कार की मांग, ट्रेंड हुआ ‘Boycott Radhe’

Must Read

नई दिल्ली। Boycott Radhe: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan ) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ( Radhe Your Most Wanted Bhai ) रिलीज हो चुकी है और अब हर तरफ इसके जलवे देखने को मिल रहे हैं. भाईजान की इस फिल्म को मल्टीपल प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज किया गया है. सलमान खान ने अपना वादा पूरा करते हुए फैंस को ईद पर राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के जरिए एंटरटेनमेंट से भरा तोहफा दिया है. रिलीज के बाद यह फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर तरह-तरह के ट्रेंड देखने को मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः- Radhe Song ‘Zoom Zoom’ Out: सलमान-दिशा ने सांग ‘Zoom Zoom’ से जीता लोगों का दिल, जमकर नाच रहे फैंस

इस बीच एक और हैशटैग है जो सुर्खियों में है. यह हैशटैग फिल्म के बहिष्कार को लेकर है. दरअसल, ट्विटर पर सलमान खान की राधे का बहिष्कर करने की मांग उठ रही है. बॉयकॉट राधे ( Boycott Radhe ) के जरिए लोग राधे के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. अपने पोस्ट के साथ यूजर्स ने यह भी बताया है कि आखिर क्यों वह इस फिल्म के बहिष्कार की मांग उठा रहे हैं. दरअसल, ट्विटर पर यह ट्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के फैंस ने चलाया है.

यह भी पढ़ेंः- Salman Khan ‘Seeti Maar’ Song Out :  ‘सीटी मार’ सांग में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी ने लगाई आग, हुक स्टेप करते वायरल हो रहे सलमान

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर के कई फैन बॉलीवुड के कुछ बड़े बैनर्स और एक्टर्स से नाराज हैं. सलमान खान भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं. ऐसे में अब जब लंबे समय बाद सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज हुई है तो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने इस फिल्म के बहिष्कार की मांग उठाई है. जिसमें कई लोग एक साथ आ गए हैं. इससे पहले जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब इसके बहिष्कार की मांग उठी थी.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This