nayaindia Pathan Poster Release : पोस्टर जारी कर मनाया फिल्मी दुनिया के 30 साल...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Pathan Poster Release : पोस्टर जारी कर मनाया फिल्मी दुनिया के 30 साल...

‘पठान’ का पहला पोस्टर जारी कर मनाया फिल्मी दुनिया के 30 साल…

Pathan Poster Release :
Image Source : Social Media

मुंबई | Pathan Poster Release : बॉलीवुड के किंग खान को आज फिल्मों में काम करते हुए 30 साल पूरे हो गए हैं. उन्होंने फिल्म उद्योग में अपने 30 साल पूरे होने पर उनकी मोस्ट अवेटेट एक्शन फिल्म पठान का पहला पोस्टर जारी किया. सोशल मीडिया पर जारी फिल्म के पोस्टर में 56 वर्षीय अभिनेता लंबे बालों और दाढ़ी के साथ हाथ में बंदूक लिए नज़र आ रहे हैं. किंग खान ने पोस्टर को ट्विट करते हुए लिखा कि 30 साल और अभी गिनती रूकेगी नहीं, क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है. यह पठान के साथ जारी रहेगी. 25 जनवरी, 2023 को यश राज फिल्म्स के 50 साल के सफर का जश्न पठान के साथ मनाएं. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी.

जॉन ने कहा- आपके जैसा कोई नहीं है.

Pathan Poster Release : फिल्म का निर्देशन ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ से मशहूर सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी हैं. अभिनेता अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खान का पहली झलक साझा की और हिंदी फिल्म उद्योग में अभिनेता के 30 साल पूरे होने पर उन्हें बधाई दी. जॉन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि दुनिया भर में लाखों दिलों को जीतने के 30 साल. वास्तव में आपके जैसा कोई नहीं है. पठान के रूप में शाहरुख खान का स्वागत है.यह पठान की पहली झलक है. खान ने अपने अभिनय की शुरुआत टेलीविजन कार्यक्रम फौजी और सर्कस से की थी. उन्होंने दिव्या भारती और अभिनेता ऋषि कपूर के साथ 1992 में दीवाना से फिल्मों में कदम रखा था.

इसे भी पढें-सिक्विन गाउन में Mouni Roy ने दिए धुंधले लुक्स, लोग बोले क्या छुपा रहे हो

5 साल बाद आ रही है शाहरूख फिल्म…

Pathan Poster Release : शाहरूख ने अपने शुरूआती दौर में ‘चमत्कार’, ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ और ‘कभी हां कभी ना’ जैसी फिल्में के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. अभिनेता ने बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, ‘कभी खुशी कभी गम, देवदास, स्वदेस, चक दे! इंडिया और माई नेम इज खान जैसी सुपरहिट फिल्में कीं. ‘पठान’ के निर्देशक आनंद ने एक बयान में कहा कि आज शाहरुख खान का दिन है और हमें दुनिया को यह बताने की जरूरत है. यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहट के लिए धन्यवाद कहने का तरीका है. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पठान खान की आखिरी रिलीज़ ‘जीरो’ (2018) के पांच साल बाद 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इसे भी पढें- बर्थडे केक की मोमबत्ती भी नहीं बुझा पाई Karisma Kapoor, वीडियो वायरल

Leave a comment

Your email address will not be published.

thirteen − 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रेवड़ियां बांटने की राजनीति
रेवड़ियां बांटने की राजनीति