समुद्र किनारे बिकिनी पहने Disha Patani ने फिर लगाई पानी में आग, तस्वीर Viral - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

समुद्र किनारे बिकिनी पहने Disha Patani ने फिर लगाई पानी में आग, तस्वीर Viral

नई दिल्ली | बाॅलीवुड की यंग ब्यूटी और ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। उनके फैंस को भी उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है। जैसे ही वे कोई भी अपनी फोटोज शेयर करती है तो वह तुरंत वायरल (Viral) होने लगती है। Disha Patani ने अब अपना बिकनी अवतार फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वे काफी हाॅट दिख रही है। इस बार दिशा ने लेपर्ड प्रिंट बिकिनी में कहर बरपाया है।

यह भी पढ़ें- ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो पर Corona के बादल, अनुष्का सेन हुई संक्रमित, सभी कंटेस्टेंट क्वारंनटाइन

Disha Patani की ये बिकिनी तस्वीरें भी और तस्वीरों की तरह तुरंत वायरल हो गई हैं। लेपर्ड प्रिंट बिकिनी पहने दिशा ने हाथ में शंख और सीप भी ले रखी है। फैंस को उनकी ये नई तस्वीर खूब पसंद आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस का आरोप, कई एक्टर्स-डायरेक्टर्स सहित 14 लोगों ने किया यौन शोषण, नाम के साथ फोटों की शेयर, मचा हड़कंप

ये पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपनी बिकिनी फोटोज (Bikini Photos) शेयर की है। वे ऐसा अक्सर करती रहती है। इससे पहले दिशा पिंक स्ट्रैपलेट बिकिनी में अपनी हाॅट फोटा शेयर की थी जो भी काफी वायरल हुई थी। समंदर किनारे रेत पर बैठीं दिशा ने फैंस का पारा बढ़ा दिया था।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने Mud Bath से निखारी त्वचा, तस्वीर हो गई सोशल मीडिया पर Viral

बता दें कि दिशा सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म राधे द मोस्टवाॅंटेड भाई में दिखाई दी थी। इस फिल्म को अच्छा रेस्पाॅंस मिला है। फिल्म में Disha Patani के काम की भी तारीफ लोगों ने की है।

यह भी पढ़ें- Minissha Lamba को तलाक के बाद मिला नया पार्टनर! रिलेशनशिप में लाइफ कर रही एजाॅय

Latest News

पत्नि के प्रेम-प्रसंग से नाराज पति ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर चलाई गोली, पीड़ित अस्पताल में भर्ती..
पत्नि के प्रेम-प्रसंग से नाराज पति ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर चलाई गोली, पीड़ित अस्पताल में भर्ती..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});