nayaindia ED Questioned Jacqueline Fernandez: जैकलीन ईडी के शिकंजे में
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| ED Questioned Jacqueline Fernandez: जैकलीन ईडी के शिकंजे में

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez ईडी के शिकंजे में, 5 घंटे तक पूछताछ

नई दिल्ली | बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग केस में उलझती नजर आ रही हैं। आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली में लगभग 5 घंटे पूछताछ (ED Questioned Jacqueline Fernandez) की है।

एएनआई के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी के अधिकारी जैकलीन का बयान दर्ज (ED Questioned Jacqueline Fernandez) कर रहे हैं। यह पूछताछ ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मामले को लेकर की जा रही है।

ये भी पढ़ें :- ड्रग्स मामले में अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार, उनके घर से बरामद कोकीन – एनसीबी

सबसे बड़ी रंगदारी वसूलने का आरोपी है सुकेश चंद्रशेखर
जैकलीन से जिस सुकेश चंद्रशेखर केस में ईडी पुछताछ कर रही है। उस सुकेश चंद्रशेखर पर 23 अगस्त को तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी वसूलने का आरोप है। उसने जेल बैठे-बैठे एक बिजनेसमैन की वाइफ से 200 करोड़ रुपए वसूल लिए थे।

ये भी पढ़ें :- कोविड सेंटर बना अय्याश सेंटर, सरेआम ड्रग्स लेकर ग्रुप सेक्स करते है मरीज..

मूल रूप से श्रीलंका की जैकलीन
जैकलीन फर्नांडीस श्रीलंका की मॉडल और 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकी हैं। मूल रुप से श्रीलंका की जैकलीन पिता श्रीलंका के रहने वाले हैं जबकि माता मलेशिया की हैं। जैकलीन 2009 में एक मॉडलिंग एसाइनमेंट पर इंडिया आईं थी और इसी दौरान उनकी बॉलीवुड में भी एंट्री हो गई।

ये भी पढ़ें :- जुगाड़ तो देखो इनका : 15 लाख के सोने को पिघलाकर पैंट में लगा लिया, पुलिस ने ऐसे दबोचा…

जैकलीन का बॉलीवुड सफर
जैकलीन ने फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद फिल्म ‘मर्डर 2’ वे पापुलर हो गई और एक के बाद एक कई फिल्मों ‘हाउस फुल 2’, ‘रेस 3’, ‘किक’ में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया। आपको बता दें कि अब जैकलीन सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें :- Busy रहने के कारण Whats app हैंडल करने के लिए रखा सेक्रेटरी, Wife को लेकर फरार होने के बाद कोर्ट पहुंचा मामला…

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आर. वेंकटरमणी नए एटार्नी जनरल नियुक्त
आर. वेंकटरमणी नए एटार्नी जनरल नियुक्त