Sunny Deol Gadar Film : Sunny Deol लेकर आ रहे हैं Gadar-2 ...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sunny Deol Gadar Film : Sunny Deol लेकर आ रहे हैं Gadar-2 ...

Sunny Deol लेकर आ रहे हैं Gadar-2 , पाकिस्तान में Hand-Pump उखाड़ने वाला सीन होगा ताजा…

Sunny Deol Gadar Film :

नई दिल्ली | Sunny Deol Gadar Film : भाजपा सांसद और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सनी देओल एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. सनी देओल अपने कैरियर के सबसे बड़े फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. आज सुबह सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. ट्विटर पर सनी देओल ने जो पोस्टर शेयर किया है उस पर ‘द कथा कंटिन्यूज’ लिखा हुआ है. अब लोग इस बात को लेकर संशय में हैं कि आखिर ये मामला क्या है और सुन्नी किस फिल्म के पार्ट 2 का निर्माण कर रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि सनी देओल गदर 2 के साथ एक बार फिर से सिनेमा घर के पर्दे में वापसी कर सकते हैं. हालांकि सनी देओल ने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है और लिखा है कि कल 11:00 बजे वे इस बारे में घोषणा करेंगे.

h3>

फैंस की बढ़ गई धड़कनें

Sunny Deol Gadar Film : बता दें कि गदर सनी देओल की सबसे ज्यादा लोकप्रिय फिल्मों में से एक रही है. आज भी जो टेलीविजन पर गदर फिल्म दिखाई जाती है तो लोग घरों में टीवी के सामने बैठ जाते हैं. जैसा कि सनी देओल के ट्वीट में लिखा गया है ‘द कथा कंटिन्यूज’ उससे तो यही आभास हो रहा है कि सनी देओल गदर 2 की अनाउंसमेंट कर सकते हैं. हालांकि इस संबंध में पहले खबर आई थी कि अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष के साथ इस फिल्म का सीक्वेल बना सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – Amit Shah ने पाकिस्तान को चेताया, कहा कि भारत फिर कर सकता है Surgical Strike…

Sunny Deol bollywood Film

भारत पाकिस्तान पर बेस्ड होगी फिल्म

Sunny Deol Gadar Film : इस संबंध में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार जिस तरह गदर भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड थी. पार्ट 2 भी इसी पर आधारित रहेगी. बताया गया है कि सर उनके की प्रोडक्शन का काम पहले ही पूरा हो चुका है. इस फिल्म में भी तारा सिंह अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेंगे और उसके बाद आगे की कहानी शुरू होगी. पाकिस्तान में सनी देओल के Hand-Pumpउखाड़ने वाला सीन आज भी लोगों के जहन में बसा हुआ है.

इसे भी पढ़ें-इस ब्रिटिश शख्स ने सिडनी में प्रवासी भारतीयों के लिए चलाई ‘काली पीली’ टैक्सी, नाम रखा – बॉलीवुड कार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत का प्रतिनिधित्व कर लौटे विशेष चौहान का रक्षा मंत्री राजनाथसिंह ने किया सम्मान
भारत का प्रतिनिधित्व कर लौटे विशेष चौहान का रक्षा मंत्री राजनाथसिंह ने किया सम्मान