सलमान खान राखी के लिए बने उनके बजरंगी भाईजान, वीडियो शेयर कर कहा- धन्यवाद

Must Read

सलमान खान एक बार फिर बजरंगी भाईजान बने है। सलमान खान 2015 में आयी अपनी फिल्म में तो बजरंगी भाईजान बने ही थे। लेकिन अब सलमान असल जिंदगी में भी किसी के लिये बजरंगी भाईजान बन गये है। राखी सावंत की मां पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रही है। ऐसे वक्त में सलमान खान मे राखी की मां का इलाज और ऑपरेशन का सारा खर्चा उठाकर राखी के लिए बजरंगी भाईजान बने है। राखी की मां जया सावंत अभी अस्पताल में भर्ती है। राखी ने अस्पताल से मां के साथ एक वीडियो बनाकर शेयर किया है। जिसमें दोनों सलमान खान को धन्यवाद कह रही हैं। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।सलमान खान इंडस्ट्री में मदद के लिए जाने जाते है। भाईजान गरीबों की मदद करते रहते है।

इसे भी पढ़ें गलत ट्रीटमेंट से खूबसूरत एक्ट्रेस Raiza Wilson का बिगड़ा चेहरा, रह चुकी हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट

राखी ने अस्पताल से शेयर किया वीडियो

राखी ने इस वीडियो के ज़रिए सलमान खान को धन्यवाद कहा है। सलमान खान ने राखी की मां के पूरे इलाज के साथ मेजर ऑपरेशन का भी खर्च उठाया है। इस वीडियो में राखी सलमान को मसीहा बता रही हैं। वीडियो में राखी मां भी सलमान को दुआ दे रही हैं। सलमान राखी की मां का इलाज एक नामचीन कैंसर डॉक्टर  संजय शर्मा से करा रहे हैं।

राखी की मां ने सलमान को कहा – धन्यवाद

राखी की मां जया सावंत कुछ समय से कैंसर से लड़ रही है। राखी की मां को बार-बार हॉस्पिटल जाना पड़ता है। अभी राखी की मां का ऑपरेशन होना है। इसलिए वे अस्पताल में भर्ती है। राखी की मां इस ऑपरेशन के बाद ठीक हो जाएंगी। राखी की मां जया सावंत ने वीडियो में कहा है कि धन्यवाद सलमान बेटा। जब हमारे पास पैसा नहीं था तो मुझे लगता था मैं ऐसे ही मर जाऊंगी।लेकिन परमेश्वर ने सलमान खान को फरिश्ता बना कर भेजा। उस समय सलमान खान ने हमारी मदद की और वह आज मेरा ऑपरेशन करवा रहे हैं। उनकी पूरी फैमिली हमारे साथ है।मैं आपको और आपके पूरे परिवार को धन्यवाद करती हूं आपका परिवार हमेशा सही सलामत रहे। मेरा परमेश्वर हमेशा आपके साथ रहेगा।आपको मेरा आशीर्वाद है आप खूब आगे बढ़े। इस वीडियो में राखी भी सलमान खान को धन्यवाद करती हैं और कहती है कि आपने मेरी मां की जान बचाई। आपको बहुत-बहुत धन्यवाद। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- धन्यवाद भगवान और सलमान खान भाई। इस वीडियो पर उनके फैन्स भी उनकी मां के जल्द ठीक होने की दुआए कर रहे हैं।

काफी चर्चित है राखी

आपको बता दें कि राखी सावंत बिगबॉस 14 के घर में प्रतियोगी के रूप में नज़र आयी थी। राखी हमेशा से चर्चा में बनी रहती है। राखी सावंत ने बिगबॉस के पहले सीज़न में भी नज़र आयी थी। कभी वे जिम के बाहर स्पॉट होती है तो कभी लोगों को मास्क लगाने के लिए फटकार लगाते हुए नजर आती हैं। वहीं बीते दिनों राखी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था।जिसमें वो सब्जी खरीदती नजर आ रही हैं। राखी उस वीडियो में महंगी सब्जियों को लेकर परेशान दिख रही हैं। राखी बिगबॉस के घर में अपने शादी को लेकर बहुत बार भावुक नज़र आयी थी। राखी ने अपने करियर की शुरुआत बैंक डांसर के रूप में की है।

इसे भी पढ़ें फिल्म निर्देशिका सुमित्रा भावे का पुणे में निधन, 78 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This