मनोरंजन

अब गणतंत्र दिवस 2023 को आएगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मूवी 'फाइटर'

Share
अब गणतंत्र दिवस 2023 को आएगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मूवी 'फाइटर'
मुम्बई | ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Hritik Roshan Deepika Padukone ) अभिनीत पहली भारतीय एरियल एक्शन मूवी 'फाइटर' अब 2022 में नहीं आ पाएगी। यह फिल्म 2023 में गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी। निर्माताओं ने इस साल जनवरी 2021 में ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फिल्म की घोषणा की थी। इस प्रोजेक्ट को वायकॉम 18 स्टूडियो, ममता आनंद, रेमन चिब्ब और अंकू पांडे द्वारा किया गया है। सिद्धार्थ आनंद इन दिनों शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' में व्यस्त हैं। वह फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ युद्ध अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

Bollywood News : डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने शेयर की मेंटल हेल्थ हेल्पलाइन्स

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में शकुन बत्रा की 'अनटाइटल्ड' फिल्म की शूटिंग पूरी की, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी थे। दीपिका पादुकोण के पास '83-द' फिल्म भी है, जो उनके पति रणवीर सिंह के साथ रिलीज होने वाली है और 'द इंटर्न' का हिंदी रीमेक है। दीपिका और रितिक ( Hritik Roshan Deepika Padukone ) की जोड़ी रुपहले पर्दे पर पहली बार एक साथ दिखेगी।

बड़ी खुशखबरी : लगातार बढ़ोतरी के बाद एक झटके में इतने रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल, जानिए क्या है नया भाव

निर्माता कंपनी की ओर से कहा गया है कि #FighterInTheatres #RepublicDay 2023 पर, @iHrithik और @deepikapadukone @AndhareAjit #SiddharthAnand @itsMamtaA @MarflixP @ramonchibb @ankupande अभिनीत भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी #Fighter का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।
Published

और पढ़ें