nayaindia Kangna Lock upp : Kangna Lock upp में, मामला Court में...
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kangna Lock upp : Kangna Lock upp में, मामला Court में...

Kangna Lock upp में, मामला Court में… बुरी फंसी हैं इस बार…

Kangna Lock upp
Image Source : India.com (File Photo)

मुंबई | Kangna Lock upp : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद जावेद अख्तर और कंगना रनौत की जुबानी जंग कोर्ट तक पहुंच गई थी. इस मामले में एक बार फिर से जावेद अख्तर और कंगना रनौत आमने सामने है. आज फिर से जावेद अख्तर ने कहा है की वे कंगना को कभी माफ़ नहीं करेंगे. राजपूत सुसाइड केस के बाद कंगना ने जावेद अख्तर पर टीवी पर आकर तरह तरह के आरोप लगाए थे जिसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना के ऊपर मानहानि का मुकदमा लगाया था. आज उसी केस की सुनवाई के लिए जावेद अख्तर अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में आये थे. इस दौरान उन्होंने कहा की इस मामले में वो कंगना को कभी माफ़ नहीं करेंगे और आगे भी केस लड़ते रहेंगे.

Kangna Lock upp :
Image Source : India TV

कभी नहीं हो सकी है सुनवाई

Kangna Lock upp : जावेद अख्तर केस की सुनवाई के लिए समय पर कोर्ट गए थे लेकिन मजिस्ट्रेट के सामने आज उनकी सुनवाई नहीं हो सकी. जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने बताया कि उनकी आज की अटेंडेंस मार्क हो गई है तो अब वह घर जा सकते हैं. अब जावेद की अगली सुनवाई 2 मई को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने होनी है.

Kangna Lock upp :
Image Source : Hindustan Times

कंगना के वकील ने दी ये दलील

Kangna Lock upp : कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अपील की है कि एक्ट्रेस खुद अदालत में ना आएं. उनका प्रतिनिधित्व उनका वकील कर सकता हैं. वहीं जावेद के वकील जय भारद्वाज ने कहा कि जो शिकायत अख्तर ने की थी कंगना के खिलाफ उसके बाद जावेद अख्तर, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल इस मामले में आए थे. तो कंगना को अब जो भी कहना है वह खुद कोर्ट आकर कह सकती हैं.

इसे भी पढें-Vaccation In Budget :बजट में अवकाश की जगह

और कंगना मजिस्ट्रेट पर भड़की

Kangna Lock upp : जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज की मांग पर जब मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने कंगना रनौत को अदालत आने के लिए कहा तो कंगना मजिस्ट्रेट पर ही भड़क गई. कंगना ने मजिस्ट्रेट पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए मामले को ट्रांसफर करने की मांग की थी. हालांकि मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के साथ-साथ सेशन अदालत ने अनुरोध को खारिज कर दिया था.

इसे भी पढें- राजस्थान फिल्म प्रोत्साहन नीति 2022 को मंजूरी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 8 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
निष्पक्ष चुनाव पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन
निष्पक्ष चुनाव पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन