कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए मालदीव में भारतीयों की नो एंट्री, नवाजुद्दीन ने लगाई इन सेलेब्स की क्लास

Must Read

भारत में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे है। आये दिन कोरोना अपना नया रिकॉर्ड बना रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे मायानगरी से दूर मालदीव अपनी छुटिया मनाने पहुंच रहे है। बॉलीवुड सितारों के लिए मालदीव बेस्ट वेकेशन डेस्टिनेशन बन गया है।  बीते साल जब लॉकडाउन खुला तो एक साथ कई सेलेब्स मालदीव पहुंच गए, तब से लेकर अब तक मालदीव में बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगा रहता है। एक बार फिर कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जब मुंबई में शूटिंग पर रोक लगी तो बॉलीवुड स्टार्स मालदीव में छुट्टियां मनाने निकल पड़े, लेकिन अब ये स्टार्स मालदीव नहीं जा पाएंगे।

इसे भी पढ़ें COVID 19 ने दिग्गज गेंदबाज R Ashwin को IPL से किया अलग

अब मालदीव नहीं जा सकेंगे भारतीय

दरअसल मालदीव में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक बड़ा निर्णय लिया गया है।  मालदीव ने भारत से वेकेशन पर आने वाले यात्रियों की एंट्री पर रोक लगा दी है। ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स मालदीव नहीं जा पाएंगे। बीते दिनों मालदीव गए सेलेब्स अब वहां से वापसी भी कर रहे है। भारत में कोरोना अभी चरम पर है। भारत की भयावह  स्थिति को देखते हुए मालदीव ने यह निर्णय लिया है।

ये सभी सितारे पहुंचे थे मालदीव

जैसे ही मुंबई में कोरोना को लेकर सख्ती बढ़ाई गई बॉलीवुड के कई बड़े सितारे काम से ब्रेक लेकर मालदीव पहुंच गए। इन सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान शामिल थे। इसके अलावा कई टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी वेकेशन पर मालदीव पहुंच गए थे। वहीं श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मी की तो कुछ दिनों पहले मालदीव में ही शादी की गई थी। इन टीवी सितारों में शेफाली जरीवाला, टीना द्त्ता, गोविंदा की भांजी और बिगबॉस फेम आरती सिंह शामिल हैं। अब इन सितारों में कई मालदीव वेकेशन खत्म कर बीते दिनों ही लौट आए हैं। कुछ अभी वहीं हैं और वापसी की तैयारी में हैं।

नवाजुद्दीन ने लगाई थी क्लास

कोरोना काल के बीच कई बॉलीवुड स्टार्ट के मालदीव जाने पर इनकी आलोचना भी हुई। ट्विटर पर इन बॉलीवुड सेलेब्स को खूब ट्रोल भी किया गया। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने भी दो दिनों पहले एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने इस ट्वीट में सेलेब्स को लताड़ लगाते हुए कहा था कि इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है। मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है, लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें। यहां हर कोई परेशान है। कोरोना के केसेस कई गुणा बढ़ते जा रहे हैं।दिल रखो। प्लीज उन्हें ताना मत मारो जो दुख झेल रहे हैं।

भारत में कोरोना की हालत खराब

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, बीते 24 घंटे में देश में रिकॉर्ड तोड़ कोरोना के केस सामने आए हैं. सोमवार को भारत में कुल 3,52,991 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 2812 लोगों की मौत हुई है. आपको बता दें कि ये लगातार पांचवां दिन है, जब भारत में कोरोना के मामले तीन लाख के पार पहुंच रहे हैं. पिछले 5 दिनों में ही देश में 15 लाख नए कोरोना के केस सामने आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें Registration on Cowin App : 1 मई से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए कोविन एप पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This