Kangana VS Jawed Court : Kangana Ranaut कोर्ट में हुई पेश, Javed Akhtar
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kangana VS Jawed Court : Kangana Ranaut कोर्ट में हुई पेश, Javed Akhtar

Kangana Ranaut कोर्ट में हुई पेश, Javed Akhtar पर ही कर दिया काउंटर केस

Kangana VS Jawed Court :

मुंबई | Kangana VS Jawed Court : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और गीतकार जावेद अख्तर के बीच का झगड़ा बढ़ता हुआ दिख रहा है. कोर्ट के सख्त होने के बाद कंगना रनौत आज कोर्ट में पेश हुई. कंगना के साथ ही जावेद अख्तर भी कोर्ट में मौजूद रहे. कंगना ने जावेद अख्तर पर पलटवार करते हुए कई आरोप लगाए. इसके साथ ही कंगना ने काउंटर केस कर दिया. अदालत में सुनवाई के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए बाहर भी फैंस की भीड़ लगी रही. मुंबई के अंधेरी कोर्ट में सुनवाई के बात करना है केस को दूसरे कोर्ट में ट्रांसफर करने की मांग भी की. कंगना को सीधे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. कंगना की मांगों पर मजिस्ट्रेट ने अगली सुनवाई के लिए 15 नवंबर की तिथि मुकर्रर की है.

जबरन वसूली और निजता का हनन के लगाये आरोप

Kangana VS Jawed Court : कंगना ने जावेद अख्तर पर पलटवार करते हुए जबरन वसूली और निजता के हनन जैसे कई आरोप लगाए. बता दें कि इस मामले को किसी और कोर्ट में ट्रांसफर करने की अपील पर 1 अक्टूबर को अंधेरी कोर्ट में सुनवाई होगी. जावेद अख्तर ने कंगना राणावत पर मानहानि का केस किया था. पिछली सुनवाई के दौरान कंगना ने कोरोना के लक्षण देखने के बाद कोर्ट में आने से असहमति जता दी थी. इसके बाद कोर्ट ने सख्त होते हुए कहा था कि अगली सुनवाई में यदि कंगना नहीं पहुंचती तो कोर्ट अरेस्ट वारंट जारी करेगा.

इसे भी पढ़ें – SC ने खारिज की स्कूली छात्र की याचिका, कहा- पढ़ाई पर ध्यान दें , इन मुद्दों के लिए…

Kangana VS Jawed Court :

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा है मामला

Kangana VS Jawed Court : यह पूरा मामला 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से शुरू हुआ था. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में विवादित बयान दे दिया था. इसके साथ ही उस दौरान उन्होंने जावेद अख्तर पर कई तरह के आरोप लगाए थे. जिसके बाद जावेद अख्तर ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कंगना पर मानहानि का केस कर दिया था. कई मौके पर ट्विटर में यह दोनों सितारे आपस में उलझते हुए दिखाई दिए हैं.

इसे भी पढ़ें-Rajasthan : भारतीय राष्ट्रीय युवा परिषद को मिले नये अध्यक्ष, जगदीश श्योरान को मिली जयपुर की कमान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस Ananya Pandey से 2 घंटे तक पूछताछ, कल फिर बुलाया, एनसीबी ने जब्त किए अनन्या के फोन, लैपटॉप
ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस Ananya Pandey से 2 घंटे तक पूछताछ, कल फिर बुलाया, एनसीबी ने जब्त किए अनन्या के फोन, लैपटॉप