nayaindia Kangana Ranaut : बाद में डिलीट किया पोस्ट
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kangana Ranaut : बाद में डिलीट किया पोस्ट

कंगना रनौत ने की एकता कपूर के रियलिटी शो की मेजबानी की घोषणा, बाद में डिलीट किया पोस्ट

Kangana Ranaut

नई दिल्ली: अपने दमदार अभिनय से भारतीय फिल्म उद्योग में कीर्तिमान स्थापित करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत निर्माता एकता कपूर के आगामी रियलिटी शो की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने अपने अब हटाए गए इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट पर इस खबर की पुष्टि की। खबर को साझा करते हुए उन्होंने यह भी लिखा अपने पहले शो की मेजबानी करने जा रही हूं! लेडी बॉस @ektakapoor के लिए। ( Kangana Ranaut)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

also read: सिर्फ शर्ट पहन घर से निकली Bigg Boss 15 की विनर, लोगो ने लिए मज़े…

दर्शकों ने पहले कभी इस तरह के शो में नहीं देखा होगा

एकता के ऑल्ट बालाजी की सोशल मीडिया टीम ने सोमवार को एक पोस्टर के जरिए रियलिटी शो की घोषणा की। पोस्टर में लिखा है एकता आर कपूर सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो की घोषणा करेंगी। एकता एक बड़े पैमाने के साथ भारत में सबसे बड़े रियलिटी शो की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसे दर्शकों ने पहले कभी इस तरह के शो में नहीं देखा होगा। इस नॉन-फिक्शन पेशकश में दर्शकों को अदम्य उत्साह और असीम ऊर्जा का तमाशा देखने को मिलेगा।

शो की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई ( Kangana Ranaut) 

शो की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं। शो की अवधारणा भी अभी तक अज्ञात है, लेकिन वायरल रिपोर्ट के अनुसार ओटीटी शो अमेरिकी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ का भारतीय रूपांतरण होगा। यह शो बेहद ही मजेदार होगा क्योंकि एकता कपूर और कंगना दोनों में एलग ही उत्साह है। एकता कपूर हमेशा से ही बोल्ड सीरियल्स और फिल्म बनाती है। वहीं कंगना भी अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। ( Kangana Ranaut) 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
तृणमूल नेता साकेत गोखले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार
तृणमूल नेता साकेत गोखले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार