Corona in Bollywood कैटरीना कैफ भी हो गई कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड के पीछे ही पड़ गया Covid 19 - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Corona in Bollywood कैटरीना कैफ भी हो गई कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड के पीछे ही पड़ गया Covid 19

Katrina Kaif Corona Infected, Katrina Kaif Corona News, Katrina Kaif Corona, Corona Virus Update, Corona, Corona Virus, Kovid, Kovid 19, Kovid Update, Corona in Bollywood, Akshay Kumar, Vicky Kaushal, Bhumi Pednekar, Bollywood Stars, Corona Infection ,कैटरीना कैफ कोरोना संक्रमित, कैटरीना कैफ कोरोना न्यूज, कैटरीना कैफ को कोरोना, कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना, कोरोना वायरस, कोविड, कोविड19, कोविड अपडेट, बॉलीवुड में कोरोना, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर, बॉलीवुड स्टार्स, कोरोना से संक्रमण,

मुंबई | कोरोना शायद बॉलीवुड के पीछे ही पड़ गया है। बॉलीवुड के कई सितारों हस्तियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन, परेश रावल, अक्षय कुमार, गोविंदा, मिलिंद सोमन, भूमि पेडणेकर, विक्की कौशल समेत दर्जनों स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

यह भी पढ़ेंः- Bollywood Actor जॉन अब्राहम ने कहा, मुझे अभी भी लगता है कि मैं स्ट्रगल कर रहा हूं

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन रहूंगी। उन्होंने कहा कि मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हैं, लेकिन संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हैं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। उन्होंने लिखा कि आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें। आपको बता दें कि बीते कुछ दिन से बॉलीवुड में एक के बाद एक दिग्गज सितारे कोविड की चपेट में आ रहे हैं।

चोटिल हुई बाॅलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक्स-रे

कैटरीना कैफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आने से एक दिन पहले ही उनके दोस्त बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कौशल ने कहा था कि तमाम देखभाल और सावधानियों के बावजूद दुर्भाग्य से वह कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। कौशल ने कहा था कि वह सभी आवश्यक प्रोटोकॉल के साथ अपने घर में आइसोलेट हो चुके हैं। इससे पहले अक्षय कुमार और गोविंदा भी पॉजीटिव पाए गए। मिलिंद सोमन रिकवर हो चुके है और उन्होंने भी इस बाबत एक पोस्ट शेयर की है।

एक्टर मिलिंद सोमन ने जीती कोरोना से जंग, इस खास काढ़े को बताया बेहद फायदेमंद

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *