मेडिकल स्टोर पर अब कॉन्डोम बेचती नजर आएंगी बाॅलीवुड की ये एक्ट्रेस! दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

मेडिकल स्टोर पर अब कॉन्डोम बेचती नजर आएंगी बाॅलीवुड की ये एक्ट्रेस! दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ( Nushrat Bharucha ) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ ( Janhit Mein Jaari ) को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शूरू होने वाली है। इस फिल्म में नुसरत एक बार फिर से अलग अंदाज में दिखाई देंगी। खबरों के अनुसार, फिल्म में नुसरत बबली गर्ल के रोल को प्ले करती हुईं दिखाई देंगी। जिसमें दर्शकों को नुसरत का बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। इसके चलते नुसरत चर्चा में बनी हुई हैं। दर्शकों को फिल्म बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें:- Bollywood News : अभिनेत्री रानी चटर्जी की Film ‘Babul Ki Galiyan’ में साथ काम करते नजर आयेंगे देव सिंह

 नुसरत बेचेगी कॉन्डम
फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में अलग हटकर किरदार निभाने वाली नुसरत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर बताया कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। जिसमें वह कॉन्डम ( Condom ) बेचते हुए नजर आने वाली है। इस फिल्म में नुसरत कॉन्डम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें- Bollywood Hot Actress उर्वशी रौतेला ने 15 करोड़ की ड्रेस पहन लगाई आग, फैंस बोले- क्या बात!

ये कहानी एक छोटे से गांव की लड़की की कहानी पर आधारित है जो काफी पढ़ी-लिखी है और नौकरी की तलाश में है। नौकरी ढूंढते हुए उसे कॉन्डम बनाने वाली कंपनी में ‘सेल्स एंड प्रमोशन एग्जीक्यूटिव’ की नौकरी मिलती है। जिसके बाद उसका स्ट्रगल शुरू हो जाता है।

यह भी पढ़ें-  Bollywood News : अभिनेता ब्रजेंद्र काला, Film Sherni में फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आयेंगे

राज शांडिल्य ( Raaj Shaandilyaa ) फिल्म ‘जनहित में जारी’ के निर्देशक हैं। नुसरत साथ राज की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले नुसरत को लेकर शांडिल्य ने ड्रीम गर्ल फिल्म बनाई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *