nayaindia Ankita Lokhande Wedding News: Ankita Lokhande अच्छी पत्नी बनने को तैयार
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Ankita Lokhande Wedding News: Ankita Lokhande अच्छी पत्नी बनने को तैयार

Ankita Lokhande अच्छी पत्नी बनने को तैयार, दिसंबर में बॉयफ्रेंड विक्की जैन से करने जा रही है शादी!

Mumbai | Ankita Lokhande Wedding News: सर्दियों का मौसम खाने-पीने, सैर-सपाटे के साथ-साथ शादियों के लिए भी उत्तम माना जाता है। सर्दियों में ही अधिकतर शादियां होती देखी जाती है। ऐसे में सर्दियां शुरू होते ही मनोरंजन जगत में भी शादी का दौर शुरू हो गया है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। एक्टर राजकुमार राव भी आज सात फैरे लेने जा रह हैं। वहीं, कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्य की शादी का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुका है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के भी विवाह बंधन में बंधने की खबरें लगातार आ रही हैं। वे भी अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ जल्द शादी करने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:- OMG ! पहले मंदिर में भगवान के छुए पैर, फिर दानपेटी लेकर हो गया फरार…( Watch Video)

Ankita Lokhande Wedding News: पवित्र रिश्ता फेम (Pavitra Rishta Fame) एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी को लेकर बात की है। हालांकि उन्होंने शादी की ज्यादा परते तो नहीं खोली, लेकिन एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि, वे शादी और प्यार में बहुत यकीन करती हैं और अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड भी हैं। उन्होंने कहा कि, अच्छी बात है कि दो लोग एक साथ रहने और परिवार को बनाने के लिए तैयार हों। उन्होंने कहा कि वो खुद भी निश्चित तौर शादी करना चाहती हैं। वो एक अच्छी पत्नी बनकर अपना परिवार बसाना चाहती हैं और ये एक दिन जरूर होगा। लेकिन उन्होंने अपनी शादी को लेकर ज्यादा कुछ कहने से इनकार कर दिया और कहा कि वो सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

ये भी पढ़ें:- काशी विश्वनाथ मंदिर में स्थापित 18वीं सदी की दुर्लभ मां अन्नपूर्णा की मूर्ति, सीएम योगी ने पीएम मोदी को किया धन्यवाद

यहां हो सकती है अंकिता-विक्की की शादी
खबरों की माने तो एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पिछले 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की पिछले साल सगाई भी हो चुकी हैं। ऐसे में अब खबरें है कि अंकिता और विक्की जैन 12-14 दिसंबर के बीच विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, शादी मुंबई में ही होगी और उसके लिए तैयारियां शुरू भी हो चुकी है। सूत्रों हवाले से खबर है कि शादी के लिए मुंबई के ग्रैंड हयात होटल को बुक किया गया है और मेहमानों के लिए कमरों की बुकिंग भी हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- शाहिद कपूर की पत्नी के चेहरे पर अचानक आ गए कीड़े, फिर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनावी साल का फीलगुड बजट
चुनावी साल का फीलगुड बजट