कोरोना पीड़ितों का सहारा बनी Raveena Tandon, डोनेट किए Oxygen Cylinders - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

कोरोना पीड़ितों का सहारा बनी Raveena Tandon, डोनेट किए Oxygen Cylinders

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण देश की स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है। हर रोज लाखों लोग संक्रमित ( Corona Positive ) पाए जा रहे हैं साथ ही देश में लगातार ऑक्सीजन ( Oxygen )  की मांग बढ़ती जा रही है। ऐसे में बाॅलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) ने भी कोरोना संक्रमितों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने कोविड 19 संक्रमितों के लिए काम कर रहे एनजीओ और सरकारी संस्थानों को ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाइयां, सैइनिटाइजर और आर्थिक राशि डोनेट कर लोगों की मदद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- यहां मिलेगी डोर-टू-डोर ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग की सुविधा, बस करना होगा इतना सा काम

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर चंद्रमा की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने फैंस से अपील करते हुए पॉजिटिव और सुरक्षित रहने की बात कही हैं। उन्होंने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘चंद्रमा अभी से ही, रात के अंधेरे में चमक की उम्मीद को बिखेर रह है। कल एक और दिन है जब योद्धा थके हुए रात के बाद अगल दिन युद्ध के मैदान में लौटेगें। प्रत्येक सांस के साथ एक आत्मा को जीवित रखने की कोशिश करेंगे। आपके लिए दुआएं। आप सभी और आपके प्रियजन सुरक्षित हो और अंत में इस अंधेरे को दूर करने के लिए सुबह का इंतजार करें।’

ये भी पढ़ें:- फिर से टीवी पर प्रसारित होगी ‘Ramayan’, दर्शक हो रहे एक्साइट!

अगर उनके वर्कफ्रेंट की बात करें तो रवीना जल्द ही मोस्टअवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार यश के साथ लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में यश और रवीना के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म को इस साल 16 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});